कठुआ, उन्नाव की घटनाओं पर इंसाफ की मांग, सड़क पर उतरे बॉलीवुड स्टार्स

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 03:12:35 PM
Bollywood stars seeks justice For Kathua, Unnao Rape Case Victims

मुंबई। बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव, ट्विंकल खन्ना, विशाल डडलानी और कल्कि कोचलीन समेत बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियां कठुआ और उन्नाव बलात्कार मामलों की पीड़ितों के लिए न्याय की मांग को लेकर सड़कों पर उतर आए हैं। इन घटनाओं के विरोध में देशभर में गुस्सा फूट पड़ा है।

विशेष फिल्म्स की 'सड़क 2' में साथ नजर आ सकते है आलिया भट्ट और संजय दत्त

कठुआ और उन्नाव बलात्कार की घटनाओं के विरोध में प्रदर्शन कल शाम हुआ। इसमें सैकड़ों लोग हाथों में तख्तियां लिए कार्टर रोड पर एकत्र हुए। इन तख्तियों पर लिखा था, '' इस अभियान को खत्म ना होने दें।"

दिग्गज अभिनेत्री हेलन भी प्रदर्शन में मौजूद थीं। उन्होंने कहा, ''मैं शर्मिंदा हूं, दुखी हूं। मेरे पास शब्द नहीं हैं यह भयावह है। इसका दंड क्या होगा?" उन्होंने कहा, ''कुछ दिन बाद आपको सब कुछ भुला दिया जाएगा। हम क्या कर सकते हैं ? उच्च अधिकारियों को आगे आना चाहिए।"

कठुआ गैंगरेप: करीना कपूर खान के ट्रोलर्स को स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

इस विरोध प्रदर्शन में अदिति राव हैदरी, पत्रलेखा, समीरा रेड्डी, गायिका सोना महापात्रा, अनुष्का मनचंदा और संगीतकार विशाल डडलानी आदि भी शामिल हुए। विशाल ने कहा कि ऐसे बलात्कारियों को सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुख की बात है कि कुछ लोग ऐसे घृणित अपराधों को अंजाम देने वाले अपराधियों का समर्थन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा ,''लेकिन याद रखिए जो लोग इन दोनों मामलों में बलात्कारियों को बचाने का प्रयास कर रहे हैं वह भी उसी विचारधार से आते हैं। हमें समझना चाहिए कि भारत इन लोगों का नहीं बल्कि हमारा है। हमें जागने की जरूरत है और भारत को इसी वक्त बचाने की जरूरत है।" अदिति ने प्लेकार्ड ले रखा था जिस पर लिखा था, ''राजनेता / पुलिस / अदालत नागरिकों की मदद कीजिए, न की बलात्कारियों की।"

फिल्म 'भारत' में हिरोइन के नामों से उठा पर्दा, इन दो एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे 'सुल्तान'

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों आयरलैंड में हैं। उन्होंने प्रदर्शन का आमंत्रण ट्विटर पर साझा किया और लोगों से इसमें शामिल होने की अपील की। उन्होंने लिखा, ''अगर आप इसमें शामिल हो सकते हैं तो कृपया हों। संख्या और एकता में ताकत होती है।"

 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.