ये है बॉलीवुड के एक्स कपल जिन्होंने ब्रेकअप के बाद दी ब्लॉकबस्टर फिल्मे 

Samachar Jagat | Friday, 23 Sep 2016 09:44:45 AM
bollywood x-couple after breakup superhit films

बॉलीवुड में रिश्ते जुड़ना और टूटना आम बात हैं। बॉलीवुड में लिंक-अप्स और ब्रेक अप का सिलसिला सदियों पुराना हैं। जैसे ही कोई रिश्ता टूट जाता हैं तब शुरू होता हैं इन एक्स लवर्स के बीच कोल्ड वार। 

OMG!! सैयामी खेर का ये बोल्ड लुक देखा अपने ? see pictures

लेकिन प्रोफेशनल लाइफ में कई बार इस भी होता है जब इन्हें अपने एक्स के साथ फिल्म में काम करना पड़ता है। ये कपल अपने पास्ट की वजह से काम से समझौता नहीं करते। अपनी पर्सनल लाइफ का असर फिल्मो पर नहीं होने देते। यही वजह है की बॉलीवुड के इन कपल्स ने ब्रेकअप के बाद भी कई कामयाब फिल्मे दी है। 

'ऐ दिल है मुश्किल' का ट्रेलर आज होगा रिलीज़ 

जानते है ऐसे ही कुछ कपल्स के बारे में - 

1.शाहिद कपूर- करीना कपूर 
करीना कपूर और शाहिद कपूर का ब्रेकअप किन कारणों से हुआ इसका पता आज तक चल पाया हैं, लेकिन अपने ब्रेक अप के बाद शाहिद कपूर और करीना की फिल्म ‘जब वी मेट’ सुपरहिट साबित हुई। 

2.रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण 
रणबीर कपूर की लव लाइफ किसी से छुपी नहीं हैं। रणबीर कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को डेट कर चुके है । दोनों ने ब्रेकअप के बाद फिल्म ' ये जवानी है दीवानी'जैसी सुपरहिट फिल्म में काम किया। 

3.रणवीर सिंह-अनुष्का शर्मा 
अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह के प्यार का किस्सा भी सरेआम था। रियल लाइफ में तो ये जोड़ी सक्सेस नहीं हुई। लेकिन दोनों में फिल्म दोनों ने ब्रेक उप  आज भी ब्रेक अप के बाद भी अच्छे दोस्त हैं।ब्रेकअप के 5 साल बाद आई, फिल्म ‘दिल धड़कने दो’, हालांकि फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं किया लेकिन फिल्म में इस एक्स कपल की कैमिस्ट्री जबरदस्त नजर आई। 


4.सलमान खान-कैटरीना कैफ
सलमान खान और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप के बाद आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई।

5.कैटरीना कैफ- रणबीर कपूर 

अपने ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर दोनों ही लाइफ में आगे बढ़ चुके है। ब्रेकअप के बाद कैटरीना फिल्म बार बार देखो रिलीज़ कर दी है। वही रणबीर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल जल्द रिलीज़ होने वाली है। दोनों की बात करे तो ब्रेकअप के बाद फिल्म जग्गा जासूस पहली फिल्म होगी जो आगे साल तक रिलीज़ होगी। रणबीर को अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट से काफी उम्मीदे है। अब देखना ये है की ब्रेक उप के बाद इस कपल की केमेस्ट्री परदे पर रंग लाती है या नही ?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.