तो क्या अर्जुन और जाह्नवी को लेकर फिल्म नहीं बनाना चाहते बॉनी कपूर, उठा इस राज से पर्दा

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Dec 2018 02:47:53 PM
Boney Kapoor does not want to make a film about Arjun-Jahnavi

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। अभी नई नई बॉलीवुद की दुनिया में कदम रखने वाली दिवंगत श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के लिए एक दुख भरी खबर है, जी हां। क्योंकि जाह्नवी के पिता यानी बॉनी कपूर उनके साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे, वो अभी उसे नहीं बनाना चाहते।


जिंदगी से रोमांस की कहानी है जीरो: आनंद एल राय

मीडिया रिपोट्र्स की माने तो इससे पहले खबरे आ रही थी वह अपने बेटे अर्जुन कपूर और बेटी जाह्नवी को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते है, लेकिन अब सामने आ रहा है कि वह ऐसी कोई फिल्म अभी नहीं बनाना चाहते। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार बॉनी कपूर अभी अपने पुत्र अर्जुन कपूर और पुत्री जाह्नवी कपूर को लेकर फिल्म नहीं बनाना चाहते हैं।

रणबीर के साथ ब्रेकअप को लेकर कैटरीना ने खोली अपनी जुबां, कही ये बड़ी बात!

बोनी कपूर ने हाल ही में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में कहा था कि वह अपने बेटे अर्जुन कपूर और बेटी जाह्नवी कपूर को एक साथ एक फिल्म में कास्ट करने की इच्छा रखते हैं। बोनी कपूर ने कहा था कि काफी समय हो गया है जब एक भाई बहन के रिश्ते पर एक अच्छी कहानी आई हो, तो हो सकता है कि मैं ऐसी ही किसी कहानी के साथ वापसी करूं और उसमें अर्जुन और जाह्नवी मुख्य भूमिका निभाते दिखाई दें।

तो इसलिए शानदार बन गई प्रियंका और निक की रिसेप्शन पार्टी, देखिए फोटोज 

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बोनी कपूर ने अब कहा है कि यह महज एक इच्छा थी जो उन्होंने सार्वजनिक प्लेटफॉर्म पर शेयर की थी। बोनी कपूर ने कहा है कि मेरे पास अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर को एक साथ कास्ट करने की अभी कोई ठोस योजना नहीं है। यह उन इच्छाओं में से एक थी, जो मेरे दिमाग में आई थी।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.