ब्रिटेन के शाही विवाह के मेहमानों की सूची में सभी होना चाहते हैं शामिल

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 11:27:32 AM
Britain's royal wedding guests want to be included in the list
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

लंदन। शीतकालीन ओलंपिक, चैंपियन लीग या सुपर बाउल को भूल जाइए। वर्तमान में असली मुकाबला यह है कि ब्रिटेन के राजकुमार हैरी और मेगन मार्कल के विवाह समारोह में कौन कौन आमंत्रित होगा। ब्रिटेन में सभी की नजर विवाह के लिए एक शाही टिकट पर है। ब्रिटेन के हेवीवेट मुक्केबाज एंटोनी जोशुआ ने कहा कि 19 मई को विंडसर कैसल जाने के लिए उन्हें अपने उच्चस्तरीय प्रशिक्षण में बाधा आना भी अच्छा लगेगा।

जन्मदिवस विशेष: बॉलीवुड में प्राण ने खलनायकी की दुनिया में बनाई खास पहचान

मिकेल ने हैरी के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए सवाल किया, ''क्या एक बेस्ट मैन की जरूरत है? मैं अभी भी अविवाहित हूं।" हालांकि वास्तविक मेहमान सूची को अति गोपनीय रखा जा रहा है और कार्यक्रम जारी रहने तक हो सकता है कि उसे सार्वजनिक नहीं किया जाए।

यद्यपि उसके बावजूद इसको लेकर अटकलें लगाया जाना जारी है। हालांकि हैरी और मार्कल अपने विवाह में राजकुमार चाल्र्स और लेडी डायना स्पेंसर द्वारा बुलाये गए मेहमान जितने मेहमान नहीं बुलाएंगे। राजकुमार चाल्र्स और लेडी डायना स्पेंसर ने 1981 में लंदन के सेंट पॉल्स कैथेड्रल में 3500 मेहमानों को आमंत्रित किया था।

अमिताभ बच्चन ने कविता के जरिए जाहिर की अपनी भावनाएं..

हैरी और मार्कल ने उस वेस्ट मिनिस्टर अबे को विवाह स्थल के तौर पर परहेज किया जहां हैरी के भाई राजकुमार विलियम और केट मिडलटन ने 2011 में हुए अपने विवाह 1900 मेहमानों को आमंत्रित किया था। हैरी और मार्कल का विवाह स्थल विंडसर कैसल स्थित सेंट जॉर्ज चैपल है जहंा मात्र 800 मेहमानों की मेहमानवाजी की जा सकती है। इसलिए मेहमानों की सूची बनाना बहुत मुश्किल होगा।

इंदौर में पुलिस के साये में पर्दे पर उतरी "पद्मावत"

फिल्म रेड के अभिनेता का कहना, प्रासंगिक बने रहने के लिए संघर्ष की जरूरत

महिला होने के चलते बॉलीवुड में दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ा: तनुजा चंद्रा

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.