बुर्केे वाली तस्वीर पर ट्रोल हुई एआर रहमान की बेटी, फिर इस तरह से दिया जवाब

Samachar Jagat | Friday, 08 Feb 2019 04:42:45 PM
Burke's photo trolled on AR Rahman's daughter, then given the answer in this way

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। ऑस्कर विजेता एआर रहमान इन दिनों एक वाकये के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे है। यह वाकया एआर रहमान की फिल्म 'स्लम डॉग मिलेनियर' के 10 साल पूरे होनेे के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में हुआ है। बता दें कि इस कार्यक्रम में एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान पहुंची ​थी। इस दौरान खतीजा बुर्का पहले पूरी तरह से ढकी हुई स्टेज पर नजर आई थी। 



इसके बाद सोशल मीडिया पर इसी बुर्का के कारण एआर रहमान और उनकी बेटी ट्रोल हो गए। इस इवेंट की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इन तस्वीरों में खतीजा बुर्का पहने एआर रहमान के साथ नजर आ रही है। कई लोगों ने लिखा कि एआर रहमान अपनी बेटी पर जबदस्ती बुर्का जैसी रीति थोप रहे है। तो कई ने धर्म से जुडी सलाहें दे डाली। तो एक व्यक्ति ने लिखा कि सर मुझे तो लगा कि संगीत ही आपका धर्म है। लेकिन मैं गलत निकला। 


तो इसी बीच एआर रहमान ने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। रहमान के साथ उनकी बेटी खतीजा ने भी जवाब दिया है। रहमान ने अपनी पत्नी सायरा बानो और अपनी बेटीयों खतीजा और रहीमा की फोटो शेयर की। इसमें उनके परिवार की तीनों महिलाएं अपनी पसंद के मुताबिक अलग—अलग अवतार में दिख रही है। तो वहीं इन ​तस्वीरों में खतीजा बुर्का पहने दिख रही है। 

खतीजा ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए कहा कि धर्म और पहनावे को लेकर जो उनकी राय है। वो उनकी अपनी है। इसके लिए उनके पिता ने कभी कोई दवाब नहीं डाला है। अपनी पसंद को चुनना मेरी आजादी है। सोशल मीडिया पर मैने कई तहर के भद्दे कमेंट पढे है। इनमें से कई लोगों ने तो मेरे पिता को गलत तरीके से डबल स्टैंडर्ड तक कह डाला। लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि मेरी पसंद और मेरे कपड़े मेरे पेरेंट्स नहीं, बल्कि मैं डिसाइड करती हूं। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.