रोहित शेट्टी की इस फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार

Samachar Jagat | Monday, 03 Dec 2018 04:38:39 PM
Cameo role will be Akshay Kumar in Simba

एंटरटेनमेंट डेस्क। हॉल ही में सिनेमा घरों में रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की रोबोट फिल्म की सीक्वल फिल्म 2.0 में नेगेटिक किरदार में नजर आए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने इस रोल से सभी का ध्यान अपनी और खिंचा है। दर्शकों को उनका ये रोल काफी पसंद भी आया है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा रही है।

शादी के बाद पहली बार मांग में सिंदुर भर इस तरह दिखी प्रियंका

इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की फिल्म में कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार फिल्म सिंबा में कैमियो करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी इन दिनों रणवीर सिंह और सारा अली खान को लेकर फिल्म सिंबा बना रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा से पहले इस अभिनेत्री ने भी चुना विदेशी हमसफर

सिम्बा में अजय देवगन और फिल्म गोलमाल की टीम मेहमान कलाकार के रूप में धमाल मचाने वाली है। गोलमाल की टीम से अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और श्रेयश तलपड़े सिम्बा में मेहमान कलाकार की भूमिका में होंगे। फिल्म के एक गानें में पूरी टीम साथ नजर आएगी।

आखिरकार कैंसर जैसी बीमारी से जंग जीतने वाली एक और मिसाल बनी सोनाली

अब रोहित ने अपनी फिल्म सिम्बा में अक्षय कुमार को भी शामिल कर लिया है। बताया जा रहा है कि रोहित शेट्टी ने सिम्बा का एक खास सीन अक्षय कुमार के साथ भी शूट कर लिया है। सिम्बा में अक्षय भी मेहमान कलाकार की छोटी सी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.