फीस के आधार पर फिल्म की ओपनिंग नहीं बना सकती: आलिया

Samachar Jagat | Saturday, 09 Feb 2019 02:04:46 PM
Can not make opening of film on fee basis: Alia

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह फीस के आधार पर अपनी फिल्म की ओपनिंग नहीं बना सकती है।
करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर से लॉन्च होने से लेकर अबतक आलिया ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। आलिया को‘हाइवे‘,‘उड़ता पंजाब’और ‘राजी‘ में अपनी परफॉर्मेंस के लिए काफी तारीफ मिली थी। दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्रियों के बारे में चर्चा है कि वे अपनी फिल्मों में मेल को स्टार्स से ज्यादा फीस ले रही हैं जबकि आलिया भट्ट अभी भी अपने मेल कोस्टार्स के मुकाबले कम फीस पा रही हैं।

आलिया ने साथी कलाकारों की तुलना में अपनी फीस को लेकर बात की। रणवीर सिंह से कम फीस मिलने को लेकर आलिया ने कहा , ‘‘मैं शायद उतनी फीस ना मांगू जितनी रणवीर चार्ज करते हैं। क्योंकि मैं अपनी फीस का आधार अपनी फिल्म की ओपभनग नहीं बना सकती हूं। ये तुलना गलत है। हालांकि मैं ये जरूर कहूंगी कि यदि कोई नया एक्टर जिसने सिर्फ एक-दो फिल्में की हो, उसे यदि मुझसे ज्यादा फीस मिलती है क्योंकि वो एक मेल एक्टर है तो जाहिर है मैं इस बात पर कतई सहमत नहीं रहूंगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.