कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक को मिली हिरोइन, पहली बार करने जा रही इस अभिनेता के साथ काम

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jul 2018 03:12:08 PM
Captain Vikram Batra's biopic meets Heroine, working with this actor for the first time

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा देशभक्ति की भावना से लबरेज कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस रोल के लिए निर्माताओं की तलाश जारी थी। लेकिन अब बता दें कि ये तलाश खत्म हो गई हैं। फिल्म के लिए मुख्य अभिनेत्री का चुनाव कर लिया गया हैं। 

बागी-3 को लेकर बड़ा खुलासा, टाइगर श्रॉफ को सीरिया में जाकर करना होगा ये काम...

जी हां आपको बता दें कि इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए कियारा आडवाणी को फाइनल करने की बात सामने आ रही हैं। चर्चा है कि इस फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर इस बायोपिक के लिए अभिनेत्री कियारा आडवाणी को कास्ट किया गया है। वह फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा के किरदार में नजर आएंगी।

उल्लेखनीय है कि कैप्टन विक्रम बत्रा कारगिल युद्ध के हीरो थे, जिन्होंने पाकिस्तानी सेना के छक्के छुड़ा दिए थे। बहादुरी से लड़ते हुए उन्होंने कई पोस्टों को पाकिस्तानी सेना के कब्जे से छुड़ाया था। सात जुलाई 1999 को प्वाइंट 4875 पर मौजूद दुश्मनों को कैप्टन बत्रा ने मार गिराया लेकिन इस दौरान दुश्मन की एक गोली इनके सीने में आ लगी, जिससे भारतीय सेना का यह जांबाज कैप्टन शहीद हो गया।

निक जोनस से पहले प्रियंका चोपड़ा का इन मर्दों के साथ जुड़ चुका है नाम, जानिए इस लिस्ट में किनके नाम है शामिल?

वर्क फ्रंट की बात करे तो कियारा हाल ही में लस्ट स्टोरिज को लेकर तारीफें बटौर रही हैं। इस फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया गया हैं। बता दें कि कियारा ने एमएस धोनी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

'संजू' को मिली सफलता के बाद रणबीर कपूर की खुली किस्मत, हिरानी के साथ 5 फिल्मों में करेगें साथ काम!

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हो गई थी सलमान खान के प्यार में पागल, दूसरे नंबर की लव स्टोरी तो उड़ा देगी आपके होश

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.