एक्ट्रेस बोलीं-रेप करने वालों को बना दो नपुंसक

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 08:47:06 AM
Castration only way to deal with those sexually assaulting women Meera Jasmine

कोच्चि। दुष्कर्मियों पर प्रहार करते हुए साउथ इंडियन एक्ट्रेस मीरा जैसमिन ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि महिलाओं, लड़कियों के साथ रेप, उत्पीडऩ करने वालों को दर्दनाक सजा देने का एक ही रास्ता है। दुष्कर्मियों को नपुंसक बना देना चाहिए। मीरा अभिनेता अनूप मेनन के साथ पेरूमबावूर में रेप और मर्डर की शिकार हुई एक दलित लडक़ी की मां के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थीं। इस दौरान मीरा ने कहा, रेप जैसे क्राइम से निपटने के लिए मौजूदा कानून पर्याप्त नहीं हैं।

मीरा ने कहा,  रेप और महिलाओं का सेक्शुअल असॉल्ट करने वाले क्रिमिनल्स के लिए दर्दनाक सजा मिलनी चाहिए। ऐसे लोगों से निपटने का एक ही रास्ता है कि उन्हें नपुंसक बना देना चाहिए। जब ऐसी सजा कानून में होगी तो कोई किसी महिला को छूने की हिम्मत नहीं कर सकेगा।

34 साल की मीरा साउथ इंडियन फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस हैं। वे साल 2004 में बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं। 2001 से वे सतत साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। अब वे वे मलयालम, तमिल. तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.