2016  में इन बॉलीवुड स्टार्स के घर गुंजी किलकारियां   

Samachar Jagat | Saturday, 27 Aug 2016 03:16:24 PM
celebs-who-welcomed-their-newborns

पिछले साल शादी के बंधन में बंधे शाहिद कपूर-मीरा की खबर आई  कि सितम्बर के शुरूआत में मीरा बच्चे को जन्म देगी। लेकिन  बीते दिन खबर आई कि अचानक मीरा की तबीयत खराब होने से उन्हें शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहा रात को मीरा ने एक नन्ही एंजेल को जन्म दिया।  शाहिद अपने काम से छुट्टी लेकर इन दिनों मीरा के साथ समय बीता रहे हैं और उनका पूरा ख्याल रख रहे है।

पिता बन कर शहीद बेहद  खुश है।  शाहिद की पूरी फॅमिली में ख़ुशी की लहर है। ये खुशखबरी शाहिद ने ट्विटर पर शेयर की। जिस पर बॉलीवुड में कई स्टार्स ने बधाई के भी  ट्वीट किये।  बता दें कुछ दिन पहले शाहिद ने मीरा के बेबी बंप के साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर की थी।

शाहिद कपूर-मीरा के अलावा भी बॉलीवुड में ऐसे और भी सितारे है जिनके घर इस साल  किलकारियां गुंजी है । 

देखिये उन सेलब्स कपल्स को जो बने है इस साल पेरेंट्स -

1. रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख

जेनेलिया ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। जेनेलिया और रितेश के दो बेटे है। बता दें रितेश इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बैजों में बिजी है।

2. गीता बसरा- हरभजन सिंह

बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर हरभजन की पत्नी गीता बसरा ने हाल ही में लन्दन में बेटी को जन्म दिया है। जिसकी तस्वीर हरभजन ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आपको बता दें इन दिनों गीता लंदन में है और दिवाली के आस-पास भारत लौटेगी।

3. सैफ अली खान- करीना कपूर खान

करीना कपूर खान दिसम्बर माह में अपने बेबी को जन्म देगी। आपको बता दें करीना के बच्चे का इंतजार पूरा परिवार कर रहा है। करीना का हाल की बयान आया था कि वह मां बनने वाली है लेकिन वह अपना काम करना नहीं छोड़ेगी। उन्होंने कहा मैं दिन में काम और रात में भरपूर अराम करती हूं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.