#MeToo: अब चेन्नई की रंगकर्मी ने अभिनेत्री माया एस कृष्णन पर यौन उत्पीडऩ का लगाया आरोप

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 03:34:20 PM
Chennai's Theater actor accused of sexually assaulting actress Maya S. Krishnan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

चेन्नई। देश में पिछले कुछ दिन से 'मी टू' अभियान सुर्खियों में बना हुआ है और इसी बीच चेन्नई की एक रंगकर्मी ने अभिनेत्री माया एस कृष्णन पर यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाया है। माया कृष्णन ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है। वह प्रसिद्ध अभिनेता रजनीकांत की आने वाली फिल्म 2.0 में दिखाई देंगी।


जन्मदिन विशेष: ये है ईशा देओल की जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

इस अभियान के तहत यह दूसरा ऐसा मामला है जिसमें एक महिला पर आरोप लगे हैं। तमिलनाडु से इस तरह का यह पहला मामला है। चेन्नई में रहने वाली रंगकर्मी अनन्या रामप्रसाद ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ''मैं यौन, मानसिक, भावनात्मक उत्पीडऩ और बदसलूकी का शिकार रही हूं और वो भी माया एस कृष्णन के हाथों।"

Lupt Movie Review: पर्दे पर दर्शकों को डराने में कितनी सफल होगी फिल्म, पढ़े रिव्यू

हालांकि कृष्णन ने अपने फेसबुक पेज पर आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि वह मदद की कोशिश कर रही थीं और कानून प्रक्रिया का सामना करने को तैयार हैं।अभिनेता विक्रम की आने वाली फिल्म 'ध्रुव नटचतीराम' में भी काम कर रहीं कृष्णन ने कहा, ''मैं पोस्ट में लिखे सभी आरोपों से इनकार करती हूं। उसे बच्ची समझना मेरी भूल थी। मैं अब फिर यह नहीं करुंगी।"

पिछले महीने ही लोकप्रिय हास्य अदाकारा कनीज सुरका ने साथी हास्य अभिनेत्री अदिति मित्तल पर दो साल पहले एक कॉमेडी शो में मुंह पर जबरन चूमने का आरोप लगाया था। मित्तल ने इस मामले में बिना शर्ता माफी मांग ली थी। पिछले दिनों लोकप्रिय गायिका चिन्मयी श्रपदा ने गीतकार वैरामुत्थू पर यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाया था, जिन्होंने इसे खारिज कर दिया था। - एजेंसी

ऋचा चड्ढा का बड़ा खुलासा, इस वजह से नहीं करना चाहती थी शकीला की बायोपिक में काम

फिल्म हाउसफुल- 4 में नाना पाटेकर की जगह लेगा साउथ का ये सुपरस्टार

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.