शाहरुख़ खान के लाडले बच्चे: देखिए आर्यन, सुहाना और अब्राहम की यूरोप में छुट्टियां बिताते हुए तस्वीरें

Samachar Jagat | Friday, 13 Jul 2018 10:19:34 AM
Children of Shah Rukh Khan: See Aryan, Suhana and Abraham's Holidays Pictures in Europe

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं। काम से ब्रेक लेने और फैमिली के साथ समय बिता रहे शाहरुख इन दिनों अपनी फैमिली के साथ विदेश में वैकेशन मना रहे हैं। बता दें कि शाहरुख पूरी फैमिली के साथ यूरोप वैकेशन पर हैं। 

'देवदास' को पूरे हुए 16 साल, शाहरूख और माधुरी ने फिल्म से जुड़ी यादें की साझा

शाहरुख के इस वैकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। जिनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान नजर आ रहे हैं। एक बार फिर शाहरुख के बच्चें अपनी इन तस्वीरों से खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं। तीनों लाडले बच्चों की तस्वीरों में उनका ग्लैमरस से भरपूर अंदाज दिख रहा हैं। 

शर्त लगा लिजिए प्रिंयका चोपड़ा की पर्सनल लाइफ से जुड़़ी ये तस्वीरें नहीं देखी होंगी आपने! See Pics

बताते चलें कि इस वैकेशन की कुछ तस्वीरें शाहरुख और गौरी खान ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। फैंस के द्दारा इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा हैं। बता दें कि गौरी खान अक्सर अपने बच्चों के साथ और  बच्चों की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। शाहरुख के बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल होती रहती हैं। यही नहीं अपनी तस्वीरों के चलते ये स्टारकिड लाइमलाइट में बने रहते हैं। 

साझा की गई इन तस्वीरों में तीनो भाई बहन की जबरदस्त बॉन्डिंग दिख रहे हैं। छोटे बेटे अबराम सभी तस्वीरों में हमेशा की तरह बेहद क्यूट लग रहे है और सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। वहीं सुहाना एक बार फिर इन तस्वीरों से चर्चाओं में आ गई हैं। सुहाना का ये हॉट अंदाज सभी को पसंद आ रहा हैं। 

Source - Google

Love u so much baby girl #suhanakhan

A post shared by ⭐suhana khan (suhanians)⭐ (@suhanakhan__fb) on

Best a woman can get... soaking the sun with my boys in Barcelona

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में प्रियंका चोपड़ा के बाद अब इस अभिनेता की हुई एंट्री, पहली बार निभाने जा रहे है ऐसा किरदार

सनी लियोनी का कहना, "मैं खुद को पीड़ित के तौर पर नहीं देखती"

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.