अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का केस-रिओपन करने के लिए तैयार है सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 01:58:45 PM
Cine And TV Artistes' Association Actress  is ready to Reopen Tanushree Dutta's case

मुम्बई। सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिनटा) ने कहा कि नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री के यौन उत्पीडऩ आरोपों का वह ''निष्पक्ष एवं त्वरित" जांच के माध्यम से समाधान करने के लिए तैयार है। निकाय ने पहले कहा था कि दत्ता ने 2008 में संपर्क किया था तो उसने आरोपों का ''समाधान" नहीं किया था।

अंतरराष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में प्रियंका चोपड़ा की 'पहुना' ने जीते दो पुरस्कार

दत्ता ने सिनटा में एक दशक पहले शिकायत दर्ज कराई थी जब फिल्म ''हॉर्न ओके प्लीज" में पाटेकर के साथ एक गाने की शूटिंग के दौरान उन्होंने खुद को असहज महसूस किया था। सिनटा के वरिष्ठ संयुक्त सचिव अमित बहल ने कहा, ''अगर वह हमसे मामले की फिर से जांच करने के लिए कहती हैं तो हम उन्हें हरसंभव सहयोग देंगे। लेकिन अभी तक वह आधिकारिक रूप से हमारे पास नहीं आई हैं।

विकास बहल मामले पर ऋतिक ने कहा, ''ऐसे गंभीर दुव्र्यवहार के दोषी के साथ काम करना असंभव"

हालांकि हमने उन्हें पत्र लिखा है और उनसे बात की है (मामले के सिलसिले में) , लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है।" बहल ने कहा, ''हम नाना का पक्ष भी जानना चाहेंगे। हमने नाना को भी पत्र भेजा है।" पत्र में सिनटा ने नाना से कहा है कि आगे कोई और बयान जारी करने से पहले वह उनका पक्ष जानना चाहेगा। - एजेंसी

लव अफेयर्स को लेकर विवादों में रह चुकी है अभिनेत्री रेखा, 10 साल बड़े तो कोई 12 साल छोटे एक्टर को कर चुकी है डेट

भारत में #mee too के तूफान ने पकड़ा जोर: कई बड़ी हस्तियां आई लपेटे में

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.