चुंबक का निर्माण पैसा कमाने के लिए नहीं किया: अक्षय कुमार

Samachar Jagat | Saturday, 07 Jul 2018 05:02:15 PM
Construction of Chumbak did not make money

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि उन्होंने मराठी फिल्म चुंबक का निर्माण बॉक्स ऑफिस पर पैसा कमाने के इरादे से नहीं किया। अक्षय ने मराठी फिल्म चुंबक के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा कि , मैं इस फिल्म का निर्माण करके पैसे कमाना नहीं चाहता हूं। मैं बहुत सारी फिल्में करता हूं, जिससे पैसा कमाता हूं लेकिन ये उनमें से नहीं है। यह फिल्म आपको सही रास्ता दिखाएगी। मैंने कई फिल्में देखी हैं लेकिन मैं हर फिल्म को खुद से रिलेट नहीं कर पाता हूं। इस फिल्म ने मेरा दिल छू लिया।

बॉक्स ऑफिस क्लैश से जॉन के साथ दोस्ती में फर्क नहीं: अक्षय

उन्होंने कहा, यह फिल्म जिस तरह का संदेश देती है, वह चीजें मैं अपने बच्चों को सिखाना चाहता हूं। मराठी फिल्म मैंने देखी थी बालक पालक और यह बोल्ड फिल्म थी। मुझे लगता है कि मराठी सिनेमा अपने विषय को लेकर बोल्ड है और उसमें वर्जित विषयों को प्रस्तुत करते हुए हिचक नहीं है। मैं इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाना चाहता हूं। फिल्म चुंबक 27 जुलाई को रिलीज होगी।

गौरतलब है कि अभिनेता अक्षय कुमार बहुत ही सोच-समझकर फिल्मों में काम कर रहे हैं, उन्होंने पिछले कुछ समय से ऐसी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया है जो समाज में कुछ महत्वपूर्ण सुधार करने में अपनी अहम भूमिका निभाती हैं। इन फिल्मों में उनकी फिल्म पैडमैन और टॉयलेट एक प्रेम कथा शामिल है। उनकी फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज होगी, ये फिल्म देशभक्ति से ओत-प्रोत फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन रीमा कागती ने किया है और इसमें टेलीविजन की मशहूर फेम मौनी रॉय अहम भूमिका में हैं और वे इस फिल्म में अक्षय की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी। 

( इस खबर में कुछ अंश एजेंसी से लिया गया है। )

करण जौहर की अगली फिल्म में एक साथ काम करेंगे किंग खान और रणबीर कपूर

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.