'यूपी, बिहार' सॉन्ग से भावनाओ को ठेस पहुचाने वाले शिल्पा-गोविंदा के खिलाफ कोर्ट ने दिया कुर्की का आदेश 

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 10:34:11 AM
'यूपी, बिहार' सॉन्ग से भावनाओ को ठेस पहुचाने वाले शिल्पा-गोविंदा के खिलाफ कोर्ट ने दिया कुर्की का आदेश 

नई दिल्ली। फ़िल्म स्टार शिल्पा शेट्टी और गोविंदा के ख़िलाफ़ झारखंड के पाकुड़ कोर्ट ने संपत्ति कुर्क करने के आदेश दे दिए है। अभिनेताओ के ख़िलाफ़ यह कार्रवाई 1996 में रिलीज़ फ़िल्म 'छोटे सरका' र के एक गाने को लेकर की जा रही है। इस फ़िल्म में उन्होंने 'एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे और बदले में यूपी-बिहार ले ले...' गाने पर डांस किया था। जिसपर आपत्ति जताते हुए एक स्थानीय वकील ने मुक़दमा दायर किया था। 

Happy Birthday : अभिनेत्रियों को विशिष्ट पहचान दिलायी जीनत अमान ने

इस मामले में  शिल्पा शेट्टी और गोविंदा समेत 4 लोगों के खि‍लाफ झारखंड के पाकुड अदालत में केस चल रहा है। इन पर लोगों की भावनाओ को ठेस पहुचाने का आरोप है। इस केस को लेकर झारखंड के पाकुड कोर्ट ने शि‍ल्पा, गोविंदा और इन 4 लोगों को 18 नवंबर, 2016 को कोर्ट में पेश होने के ऑर्डर दिए थे। लेकिन शिल्पा, गोविंदा और बाकी 4 लोगों के कोर्ट में पेश ना होने के चलते कोर्ट ने इनके खि‍लाफ कुर्की का आदेश जारी कर दिया है। 

बता दे कि इस केस को लेकर जारी हुए वांरेट के खि‍लाफ शिल्पा और गोविंदा के वकील ने याचिका भी दायर की थी। इस मामले को लेकर पहले भी कोर्ट ने शि‍ल्पा, गोविंदा, सिंगर अलका याग्निक, उदित नारायण, फिल्म निर्देशक विमल कुमार, आनंद मिलिंद  को हाजिर होने के आदेश दिए थे। 

बेफिक्रे में गाना गायेंगी सोफी चौधरी !

लेकिन ये सभी कोर्ट में हाजिर नहीं हुए जिसके चलते अदालत की अवहेलना मानते हुए सभी हस्तियों को 18 नवंबर, 2016 को हाजिर होने का आदेश दिया गया था। लेकिन आज भी इनमें से कोई भी अदालत नहीं पहुंचा। इसलिए कोर्ट ने इनके खि‍लाफ कुर्की का आदेश जारी कर दिया है। 

 

 

कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...

घर में रखें फर्नीचर की ऐसे करें देखभाल

सीजेरियन सर्जरी के बाद महिलाएं ऐसे रखें अपनी सेहत का ख्याल

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.