दबंग 3 सीक्वल नहीं प्रीक्वल है: सोनाक्षी

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jul 2019 11:20:13 AM
Dabangg 3 is a 'prequel', not a ' sequel': Sonakshi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म दबंग 3 दबंग संस्करण की सीक्वल नहीं बल्कि प्रीक्वल है। सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2010 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म दबंग से की थी। इसके बाद सोनाक्षी ने वर्ष 2012 में प्रदर्शित दबंग के सीक्वल दबंग 2 में काम किया। सोनाक्षी इन दिनों सलमान खान के साथ दबंग 3 में काम कर रही है। सलमान एक बार फिर चुलबुल पांडेय बनकर बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं।

Rawat Public School

सोनाक्षी ने बताया कि दबंग, असल में सीक्वल नहीं, प्रीक्वल है, जिसमें चुलबुल पांडेय की कहानी फ्लैशबैक में दिखायी जाएगी। बताया जा रहा है कि इसके लिए सलमान और सोनाक्षी, दोनों को ही पर्दे पर कम उम्र दिखाया जाएगा। बताया जा रहा है कि सलमान फ़ल्मि में कऱीब 15 साल यंग नजर आएंगे, जिसके लिए वो इन दिनों जिम में पसीना बहा रहे हैं। 

सलमान ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो भी पोस्ट किया था। हालांकि इसके साथ सलमान ने दबंग 3 को लेकर कोई जिक्र नहीं किया था। दबंग 3 को प्रभुदेवा निर्देशित कर रहे हैं। इस बार फ़ल्मि में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार सुदीप किच्चा विलेन का किरदार निभा रहे हैं। दबंग सीरीज की दोनों फ़ल्मिों में विनोद खन्ना ने चुलबुल पांडेय के सौतेले पिता का रोल निभाया था लेकिन उनके निधन के बाद दबंग 3 में यह किरदार उनके भाई प्रमोद खन्ना को दिया गया है। फ़ल्मि इसी साल क्रिसमस पर रिलीज हो रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.