डेजी शाह नहीं चाहती कैटरीना-दीपिका से तुलना करना

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 02:38:57 PM
Daisy Shah does not want Katrina to compare with Deepika

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार रमेश तौरानी फिल्म रेस का तीसरा पार्ट बनाने जा रहे हैं। फिल्म में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीस ,बॉबी देओल और डेजी शाह मुख्य भूमिकाओ में नजर आने वाले है। बता दें कि रेस और रेस पार्ट 2 मे बिपाशा, कैटरीना, दीपिका पादुकोण और जैकलीन मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। 

विशाल भारद्दाज की फिल्म 'छुरियां' में कृति सैनन का नाम हुआ फाइनल!

वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री डेजी शाह, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण से अपनी तुलना करना नही चाहती है। डेजी शाह की तुलना कैटरीना कैफ और दीपिका पदुकोण के साथ की जा रही हो, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। दोनों रेस की पहले रेस और रेस 2 में काम चुकी हैं।

 

इस साल प्रदर्शित हुई राजकुमार राव की छ: फिल्में, जानिए कैसा रहा उनका प्रदर्शन..

डेजी का कहना है कि इस बात को लेकर उसपर कुछ दबाव तो है, लेकिन वह इसे सहज तरीके से ले रही हैं। उनका कहना है,‘थोड़ा दबाव है लेकिन यह बेहतर तरीके का है। कैटरीना और दीपिका बेहतरीन अभिनेत्रियों में शामिल हैं और वे इंडस्ट्री की डिवा हैं। ऐसे में मैं उनसे प्रेरणा लेती हूं, और आशा करती हूं कि अतीत में उन्होंने जो काम किया है, उसके मुकाबले में मैं भी कुछ ठीक-ठाक काम कर सकूं।‘

बलात्कार के आरोपों के बाद डैनी मास्टरसन नेटफिल्क्स के कार्यक्रम द रैंच से हुए बाहर

'Cinestaan India’s Storytellers' के निर्णायक मंडल में होंगे आमिर खान

20 सेंचुरी फॉक्स ने ब्रायन सिंगर को फिल्म 'बोहेमियन राप्सोडी' के निर्देशन से हटाया



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.