रेस 3 में दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने को लेकर डेजी शाह ने कही दिल छू लेने वाली बात

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 12:25:47 PM
Daisy Shah is overwhelmed by working with legendary actors in Race 3

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री डेजी शाह का कहना है कि वह रेस 3 में दिग्गज कलाकारों के साथ काम अभिभूत है। डेजी शाह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 के प्रमोशन में व्यस्त है। डेजी शाह का कहना है कि एक साधारण सहायक डांसर के रूप में अपना सफर शुरू करने के बाद, वह 'रेस 3’ जैसी व्यावसायिक रूप से सफल फ्रेंचाइजी की मुख्य महिला पात्रों में से एक होने पर अभिभूत महसूस कर रही हैं।

इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगे अजय देवगन

डेजी शाह ने कहा , जब भी मैं फिल्म के पोस्टर की ओर देखती हूं और अपने सफर के बारे में सोचती हूं तो एक सपने जैसा होता है। दस साल पहले मैं'रेस’की सहायक डांसर में से एक थी और अब मैं 'रेस 3’ के मुख्य कलाकारों में से एक हूं जहां मुझे अनिल कपूर और सलमान खान जैसे देश के दिग्गज कलाकारों के साथ स्क्रीन साझा करने का मौका मिला है। मैं अभिभूत हूं और बॉलीवुड में किस्मत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। हम सभी सफलता पाने के लिए वास्तव में बहुत मेहनत करते हैं लेकिन हमारी किस्मत सही दिशा में होनी चाहिए, विशेषकर मैं जहां से आई हूं वहां वालों के लिए।

अपनी पहली फिल्म को लेकर मां श्रीदेवी के लिए भावुक हुई जाह्नवी, कही ये बड़ी बात!

अभिनेत्री ने कहा, मैंने वास्तव में जीरो से शुरू किया था, सही समय पर सही व्यक्ति का मिलना ही आपको आगे ले जाता है। मैं जानती हूं कि हमारी इंडस्ट्री में सभी बहुत मेहनत से काम करते हैं लेकिन सभी को पहचान नहीं मिलती। शायद यही कारण है कि मैं तकनीशियनों सहित फिल्म सेट पर सभी लोगों के प्रति संवेदनशील रहती हूं..क्योंकि मुझे पता है कि मैं भी कभी इनमें से एक थी।

धड़क की रिलीज से पहले अर्जुन कपूर ने जाह्नवी कही ये बात, कहां - मैं हमेशा...

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.