दंगल स्टार जायरा वसीम का चौंकाने वाला खुलासा-4 साल से डिप्रेशन में जी रही है जिंदगी

Samachar Jagat | Friday, 11 May 2018 04:40:20 PM
Dangal actress Zaira Wasim writes post revealing battle with depression

श्रीनगर। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म ''दंगल" से बॉलीवुड में डेब्यूू करने वाली और राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त एक्ट्रेस जायरा वसीम ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया हैं। अभिनेत्री जायरा वसीम ने खुलासा किया है कि वह अवसाद से ग्रस्त है और उन्हें चीजों को समझने के लिए काम और स्कूल से" पूर्ण अवकाश" की जरूरत है।

अभिनेताओं को मिलने वाले पारिश्रमिक पर बात करना मुझे अच्छा नहीं लगता: अर्जुन कपूर

जायरा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए इसका खुलासा किया हैं। जायरा ने कहा है कि वह पिछले चार साल से इस बीमारी से ग्रस्त है और इस दौरान उसे '' आत्महत्या के ख्याल" तक आये लेकिन बदनामी के कारण उसने यह किसी से साझा नहीं किया। जायरा ने अपनी पोस्ट में लिखा,'' मैं यह स्वीकार कर रही हूं कि मैं लम्बे समय से एंग्जाइटी और अवसाद से ग्रस्त हूं। लगभग चार वर्षों से ऐसा है। मुझे कई लोगों ने कहा कि तुम अभी युवा हो और तुम्हे अवसाद नहीं हो सकता। यह सिर्फ एक दौर है।

उन्होंने कहा,'' मैं हमेशा खुद को अकेली पाती हूं। बहुत ज्यादा सोने या कई हफ्तों तक नहीं सोने के कारण मेरे शरीर में दर्द होता है। बहुत ज्यादा खाती हूं या कई दिनों तक भूखे रहती हूं। कभी - कभी आत्महत्या के बारे में भी सोचने लगती हूं ये सारी चीजें इस दौर का हिस्सा रही है।" जायरा ने कहा कि उसे 12 वर्ष की उम्र में पहला '' पैनिक अटैक" आया था और इसके बाद इस तरह की कई घटनाएं उसके साथ हुई।

दबंग-3 से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे जगपती बाबू!

जायरा ने कहा,'' अब मुझे याद भी नहीं है कि ऐसा कितनी बार हुआ, लेकिन हमेशा यही कहा गया कि इतनी सी उम्र में तुम्हें अवसाद नहीं हो सकता है।"  उन्होंने कहा,'' मुझे स्कूल और सोशल मीडिया समेत सभी चीजों से पूर्ण ब्रेक की जरूरत है और उन्होंने उसका साथ देने के लिए अपने परिवार को धन्यवाद दिया।

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on

कान्स फेस्टिवल में जलवां बिखेरने को तैयार ऐश्वर्या राय, इस दिन उतरेगी रेड कारपेट पर

बॉलीवुड की इस फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त आएंगे साथ नजर

गामा पहलवान की जिंदगी को टीवी पर पेश करेंगे सलमान खान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.