दंगल का दूसरा पॉवरपैक पोस्टर Release

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 11:09:38 AM
दंगल का दूसरा पॉवरपैक पोस्टर Release

दंगल के दुसरे गाने के बाद आमिर खान ने अपनी आनेवाली फिल्म का दूसरा रोमांचकारक पोस्टर रिलीज़ किया है। दंगल के हानिकारक बापू और धाकड़ इस गानोको लोगो ने बहुत पसंद किया। उम्मीद है की दंगल का यह नया पोस्टर भी लोगो के दिलो को भा जायेगा।  

सलमान ने कुछ ऐसे किया पापा सलीम खान को बर्थडे विश

दंगल फिल्म के इस पोस्टर में आमिर खान और उनकी चार बेटियाँ आत्मविश्वास से खड़े हुए दिखाई दे रहे है  यह फिल्म को लेके लोगो के मन में बहुत उत्सुकता पैदा हुई है और इस नए पोस्टर के आने के बाद लोग और भी  बेसबरि से फिल्म का इतजार करेंगे ऐसी आशा रखते है। 

सलमान ने कुछ ऐसे किया पापा सलीम खान को बर्थडे विश

दंगल यह फिल्म की कहानी है हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट की जो अपने बेटियों की लिए " हानिकारक बापू " तो बने पर पारंपरिक तरीके की कुश्ती सिखाके अपनी बेटियों " धाकड़ " भी बनाया। 

महावीरसिंह फोगट के जीवन कहानी पर आधारित फिल्म दंगल 23 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है और यह फिल्म में दिग्दर्शक नितेश तिवारी और आमिर खान ,किरण राव ,और सिध्हार्थ रॉय- कपूर  निर्देशक के रूप में दिखाई देंगे। 

 

वेडिंग सीजन : शादी के कुछ हफ्ते पहले तक रखे इन ध्यान 

हमारे शरीर से होठों का रंग कुछ अलग होता है, आइए जानते क्यों ?

स्टाइलिश दिखनें के लिए अपनी पर्सनैलिटी को दे नया लुक पर्सनैलिटी

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.