बॉलीवुड में वरूण को 'नंबर वन' बनायेंगे डेविड धवन

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 12:43:58 PM
David Dhawan to make Varun Dhawan 'number one' in Bollywood

मुंबई। बॉलीवुड के इंटरटेनर नंबर वन कहे जाने वाले निर्देशक डेविड धवन एक बार फिर अपनी नई फिल्म को लेकर सुर्खियों के बाजार में छाए हुए हैं। खबरों की मानें तो डेविड धवन अपने बेटे वरूण धवन को लेकर फिर फिल्म बनाने जा रहे हैं। डेविड धवन ने नब्बे के दशक में गोविंदा को लेकर नंबर वन सीरीज की शुरुआत की थी।

'सेक्रेड गेम्स' के निर्देशन के लिए वाहवाही बटोर चुके निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने वेब सीरीज को लेकर कही ये बात

डेविड ने गोविंदा के साथ कुली नंबर वन ,हीरो नंबर वन जोड़ी नंबर वन जैसी सुपरहिट फिल्में बनायी थी। डेविड धवन अब फिर से इसी नंबर वन सीरीज को शुरू करने जा रहे हैं। डेविड धवन के बेटे वरुण इस सीरीज को आगे बढ़ाने जा रहे हैं। डेविड धवन ने वरूण धवन को लेकर मैं तेरा हीरो और जुड़वा-2 जैसी सुपरहिट फिल्में बनायी है।

डेविड ने बेटे के साथ एक और फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। एक बार जब फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो जायेगी तब फिल्म की बाकी स्टारकास्ट को लॉक किया जाएगा। वरुण अपने पिता के साथ फिल्म करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। यह एक रोमांटिक कॉमेडी होगी। फिल्म अगले साल जून में शुरू की जा सकती है।

मदद के लिए एक बार फिर आगे आए बॉलीवुड के 'शहंशाह' शहीदों, किसानों के परिवारों को देंगे ढाई करोड़ रुपए

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण की आने वाली फिल्म सुई धागा हैं। जो रिलीज के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री अनुष्का शर्मा नजर आऩे वाली हैं। अनुष्का और वरुण पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं। 

Lakme फैशन वीक 2018 : जयपुर डिजाइनर गौरव कट्टा के लिए शोस्टॉपर बनीं अभिनेत्री कल्कि कोचलिन

डाबर हनी का प्रचार प्रसार करती नजर आएंगी अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज, कंपनी ने बनाया ब्रांड एंबेसडर

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.