नोटबंदी का असर 'डियर ज़िंदगी' पर आया नज़र, पहले दिन कमाए इतने करोड़ ! 

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 02:05:29 PM
नोटबंदी का असर 'डियर ज़िंदगी' पर आया नज़र, पहले दिन कमाए इतने करोड़ ! 

मुंबई। गौरी शिंदे निर्देशित और  शाहरूख़ ख़ान - आलिया भट्ट स्टारर फ़िल्म 'डियर ज़िंदगी' दर्शकों को पसंद आ रही है। फ़िल्म ने रिलीज़ के फर्स्ट डे औसत कलेक्शन किया है।

1200 स्क्रींस पर रिलीज़ डियर ज़िंदगी ने 8.75 करोड़ की ओपनिंग ली है।  फ़िल्म ने मल्टीप्लेक्सेज में बेहतर कारोबार किया है।  डियर ज़िंदगी को क्रिटिक्स का मिक्स्ड रिस्पांस मिला है।

सनी लियोनी के ऐप का काउंट डाउन, बस चार दिन और बाकी

डायरेक्टर गौरी शिंदे की ये दूसरी फ़िल्म है। 2012 में उन्होंने 'इंग्लिश विंग्लिश' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। श्रीदेवी स्टारर ये फ़िल्म हिट फ़िल्मों में शामिल है। 'इंग्लिश विंग्लिश' ने महज़ 2.5 करोड़ की ओपनिंग ली थी, मगर कंटेंट के दम पर फ़िल्म ने 40 करोड़ का कलेक्शन किया था। ज़ाहिर है कि डेब्यू फ़िल्म की तुलना में 'डियर ज़िंदगी' ने काफी बेहतर कलेक्शन किया है।

कलाकार उम्र के साथ विकसित होता जाता है : जेनेलिया डिसूजा

वहीं, इससे पहले 2014 की फ़िल्म 'हाईवे' में आलिया भट्ट ने सेंट्रल करेक्टर निभाया था और इम्तियाज़ अली निर्देशित उस फ़िल्म ने 3.75 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि तकरीबन 27 करोड़ का कलेक्शन किया था। उस लिहाज़ से 'डियर ज़िंदगी' ने काफी अच्छी शुरुआत की है।  पहली बार आलिया और शाहरूख़ ने स्क्रीन शेयर की है । वीकेंड में फ़िल्म के कलेक्शंस बेहतर रहने की उम्मीद  है।
 

बेस्ट दिखने के लिए रोज करें ये उपाय

आँखों में पानी आने पर करें घरेलू उपचार

तनाव को न बनने दें अपनी कमजोरी

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.