दीपिका अमीन का बयान- 'इंडस्ट्री में हर कोई जानता है, आलोकनाथ महिलाओं का उत्पीडऩ करते है'

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 03:31:37 PM
Deepika Amin's statement- Everybody in the industry knows, Aloknath harasses women

मुंबई। अभिनेत्री दीपिका अमीन ने दावा किया है कि हिंदी फिल्म और टेलीविजन उद्योग में आलोक नाथ की शराबी और महिलाओं का उत्पीडऩ करने वाली छवि से हर कोई वाकिफ है। हाल ही में आलोकनाथ के साथ फिल्म ''सोनू के टीटू की स्वीटी" में काम करने वाली अमीन ने कहा कुछ साल पहले जब वे एक टेलीफिल्म के लिए आउटडोर शूटिंग कर रहे थे तो अभिनेता ने ''उनके कमरे में घुसने" की कोशिश की।

अमिताभ बच्चन के नाम पर बना है देश का ये सरकारी स्कूल लेकिन नहीं मनाया जाता उनका जन्मदिन

उन्होंने मंगलवार को फेसबुक पर लिखा, ''इंडस्ट्री में हर कोई जानता है कि आलोकनाथ एक अप्रिय शराबी हैं जो महिलाओं का उत्पीडऩ करते हैं। वर्षों पहले एक टेलीफिल्म की आउटडोर शूटिंग के दौरान उन्होंने मेरे कमरे में घुसने की कोशिश की। महिलाओं को देखकर उनकी लार टपकती है, शराब पीते हैं और फिर हंगामा करते हैं।" उन्होंने लिखा, ''यूनिट मेरे साथ खड़ी हो गई और यह सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित रहूं। मैं उस वक्त काफी युवा थी लेकिन मुझे अब भी याद है कि वह कितने भयावह थे।"

अमीन ने हालांकि कहा कि ''सोनू के टीटू की स्वीटी" के फिल्मांकन के दौरान वह ''शांत और नरम" रहे। ''हो सकता है वह बदल गए हों? हो सकता है निर्देशक लव रंजन ने यह स्पष्ट कर दिया हो कि वह बुरा व्यवहार बर्दाश्त नहीं करेंगे।" अभिनेत्री ने कहा कि ''तारा" की लेखिका और निर्माता विन्ता नंदा के अपनी आपबीती के साथ सामने आने के बाद, वह अपना अनुभव साझा करने के लिये प्रेरित हुईं।

#MeToo पर चुप्पी तोड़े बगैर आमिर खान ने लिया बड़ा फैसला, अब नहीं करेंगे इस निर्देशक की फिल्म में काम

अमीन ने लिखा, ''लेकिन विन्ता नंदा का दिल झकझोरने वाला अनुभव पढऩे के बाद मैंने महसूस किया कि मुझे उनका समर्थन करना चाहिए। महिलाओं पर विश्वास कीजिए। अपनी बात कहकर उनके पास खोने के लिये सबकुछ है।" अभिनेत्री संध्या मृदुल ने एक टेलीफिल्म की शूटिंग के दौरान आलोक नाथ के द्वारा किये गए कथित यौन उत्पीडऩ का बुधवार को जिक्र किया था।

उन्होंने आरोप लगाया कि नाथ ने नशे की हालत में उनके कमरे में घुसने की कोशिश की। संध्या ने कहा कि उन्होंने दरवाजा बंद करने की कोशिश की लेकिन नाथ ने धक्का दिया और मेरी तरफ आने लगे...उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया कि मैं तुम्हें चाहता हूं, तुम मेरी हो...। - एजेंसी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.