शादी के बाद दीपिका ने खोला अपनी लव लाइफ का राज, पढक़र आपको भी होगी हैरानी

Samachar Jagat | Monday, 31 Dec 2018 12:28:36 PM
Deepika does not want to bind Ranveer in the commitments

एंटरटेनमेंट डेस्क। अभी कुछ ही समय पहले सात फेरो के बंधन में बंधे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के फक्शंन से फ्री होकर अपने अपने कामों मे लग गए है। जहां अभी रणवीर सिंह की सिंभा सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। वहीं दीपिका भी अपने अगले प्रोजेक्ट में लग गई है। उधर शादी के बाद दीपिका का मानना है कि नई लाइफ के शुरूआती दौर में वह रणवीर के साथ किसी कमिटमेंट में नहीं बंधना चाहती। इस बात का खुलासा दीपिका ने खुद किया है। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि शुरूआती दौर में वह रणवीर सिंह के साथ किसी कमिटमेंट में बंधना नहीं चाहती थी।

दीपिका कक्कड़ ने अपने नाम किया बिग बॉस सीजन 12 का खिताब, श्रीसंत रहे दूसरे नंबर पर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। पहले दोनों करीब छह साल तक रिलेशनशिप में रहे। दीपिका पादुकोण ने बताया कि वह शुरुआत में रणवीर के साथ एक ओपन रिलेशनशिप चाहती थी और किसी कमिटमेंट में नहीं बंधना चाहती थी। दीपिका ने कहा है कि बात वह नहीं थी, बात ये थी कि मैं रिलेशनशिप में आना चाहती हूं या नहीं. क्योंकि मैं उससे पहले कई बार रिलेशनशिप में आ चुकी थी और मेरा यकीन कई बार टूटा था। जब मैं रणवीर से मिली तब तक मैं इस सब से थक चुकी थी।

अलविदा 2018: बॉलीवुड की कुछ ऐसी शख्सियत, जो हमेशा के लिए छोड़ गई महफिल को... 

मैं लगातार रिलेशनशिप में रही थी। मैं कुछ वक्त तक अकेली रहना चाहती थी। मैंने किसी को भी बस यूं ही डेट नहीं किया था। दीपिका ने बताया है चाहे रिश्ता एक साल का रहा हो, या दो साल या तीन साल का, वे सभी प्रॉपर रिलेशनशिप थे, ये हमेशा ऐसे था कि यदि आप किसी को प्यार करते हो तो आप उस रिश्ते को अपना 100 परसेंट देते हो।

अलविदा 2018: बॉलीवुड की कुछ ऐसी शख्सियत, जो हमेशा के लिए छोड़ गई महफिल को... 

जब रणवीर मेरी जिंदगी में आए तब मेरा दिल टूटा ही था। दीपिका ने कहा है कि तब मैंने सोचा कि अब मुझे कैजुअल डेटिंग करनी चाहिए और मैं किसी के लिए भी जवाबदेह नहीं होना चाहती थी। जब मैं और रणवीर सिंह 2012 में मिले तो मैंने उसे बताया कि मुझे लगता है कि उसके और मेरे बीच कुछ कनेक्शन है। मैने यह भी कह दिया कि मैं तुम्हें बहुत पसंद करती हूं लेकिन मैं चाहती हूं कि हम इसे ओपन रखें। मैं कमिटेड नहीं होना चाहती। यदि मैं कई लोगों से आकर्षित महसूस करूंगी तो जो ठीक लगेगा वहीं करूंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.