शादी के दो महीने बाद ही दीपिका ने रणवीर पर लगाईं ये पाबंदियां

Samachar Jagat | Thursday, 17 Jan 2019 11:03:54 AM
Deepika made these restrictions on Ranveer after two months of marriage

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को अभी दो महीने ही हुए हैं और दीपिका ने रणवीर पर पाबंदियां लगानी शुरू कर दी हैं। खबरों के अनुसार एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने बताया कि शादी के बाद दीपिका ने उन पर कुछ चीजों को लेकर पाबंदियां लगा दी हैं। उन्होंने बताया कि अब वे रात को ज्यादा देर तक घर से बाहर नहीं रह सकते हैं।

आखिर में इमरान हा​शमी का बेटा अयान ने जीती कैंसर से जंग, शेयर की इमोशनल पोस्ट

अब वे न तो बिना खाना खाए घर से बाहर निकल सकते हैं और न ही दीपिका के कॉल को मिस कर सकते हैं। खबरों की मानें तो जब रणवीर से पूछा गया कि वे शादी के बाद कैसा ​फील कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि नजर ना लगे मेरी बेबी को, वे बहुत खूबसूरत हैं, 6 साल हो चुके हैं, लेकिन अभी तक मुझे विश्वास नहीं हुआ है, ये बहुत ही शानदार फीलिंग है। 

एक उम्र के बाद अभिनेत्रियों को मां-पत्नी की भूमिकाएं मिलती हैं : फरीदा जलाल

उन्होंने कहा कि दी​पिका बहुत ही घरेलू हैं और अच्छी होममेकर हैं और उनके आने से मेरी जिंदगी बहुत ही खूबसूरत बन गई है। गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर 2018 भव्य शादी की और दोनों ही शादी के बाद की लाइफ को खूब एंजॉय कर रहे हैं। 

पाकिस्तान के सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, सेंसर बोर्ड से मिली मंजूरी

‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक में कार्तिक के साथ काम करेगी अनन्या


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.