दी​पवीर के रिसेप्शन की इन सितारों ने बढ़ाई शान, रणवीर कपूर नहीं हुए शामिल, देखिए फोटोज

Samachar Jagat | Sunday, 02 Dec 2018 12:22:47 PM
Deepika Padukone and Ranveer Singh reception

इंटरनेट डेस्क। हाल ही में शादी के बंधन में बंधे दीप‍िका पादुकोण और रणवीर स‍िंह ने 1 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में रिसेप्शन दिया। रिसेप्शन में मुकेश अम्बानी, अमिताभ बच्चन, रेखा, शाहरुख खान, महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर सहित बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की तमाम हस्तियां शामिल हुई।

र‍िसेप्‍शन में सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने शान बढ़ाई। अमिताभ बच्‍चन पत्‍नी जया बच्‍चन, बेटी श्‍वेता नंदा और बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के साथ पहुंचे। रिसेप्‍शन में  सैफ अली खान, बेबो करीना कपूर, सारा अली खान, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, अनुष्‍का शर्मा, जान्‍हवी कपूर और अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी शरीक हुईं।

रिसेप्‍शन में चार चांद लगाने अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी, सान्‍या मल्‍होत्रा, सोनाक्षी सिन्‍हा, शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, यामी गौतम और इम्‍तियाज अली भी पहुंचे। अभिनेता अनिल कपूर और कोर‍ियोग्राफर फराह खान भी दीपवीर के र‍िसेप्‍शन में शरीक हुए। कॉमेडियन कपिल शर्मा भी र‍िसेप्‍शन में पहुंचे। आयुष्‍मान खुराना पत्‍नी ताहिरा कश्‍यप, अभिनेत्री रानी मुखर्जी भी इस मौके पर शरीक हुईं।

रिसेप्‍शन में अभि‍नेता संजय दत्‍त पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त, रवीना टंडन, अदिति राव हैदरी, राध‍िका आप्‍टे, महेश भूपति-लारा दत्‍ता, व‍िद्या बालन, टाइगर श्रॉफ-द‍िशा पाटनी भी पहुंचे हैं।

रिसेप्‍शन में मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर पत्‍नी और बेटे के साथ पहुंचे। वहीं पद्मावत फ‍िल्‍म में मलिक गफूर का रोल निभाने वाले जिम सरब भी र‍िसेप्‍शन में शरीक हुए। र‍िसेप्‍शन में जानी मानी अदाकारा रेखा भी पहुंची। रेखा के आगमन इस र‍िसेप्‍शन की शान में चार चांद लगा दिए।

अपने च‍िरपरिच‍ित अंदाज यानी सिल्‍क साडी पहने रेखा ने महफ‍िल लूट ली।  रणवीर और दीपिका के र‍िसेप्‍शन में अभिनेता विक्‍की कौशल भी पहुंचे हैं। आपको बता दें क‍ि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14 और 15 तारीख को इटली में शादी की है।

इन समारोहों में करीब 40 मेहमान शामिल हुए। शादी के बाद दोनों स‍ितारों ने सोशल मीड‍िया पर मेहंदी, संगीत, कोंकणी शादी और आनंद कारज की तस्‍वीरें शेयर की थीं।  लेकिन अभिनेत्री दीप‍िका पादुकोण के एक्‍स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर रिसेप्शन में दिखाई नहीं दिए।

यही नहीं उनकी कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी दिख नजर नहीं आई। अब तीनो के रिसेप्शन में नहीं पहुंचने से कई तरह की बातें सामने आ रही है। वहीं अगर सूत्रों की मानें तो एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी मूवी ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी है जिसकी वजह से दोनो रिसेप्शन में शामिल नहीं हो पाए।

यही नहीं रणबीर कपूर के पर‍िवार को कोई भी सदस्‍य दीपिका-रणवीर के र‍िसेप्‍शन में शामिल नहीं हुआ। जानकारी में बताते चले कि ऋष‍ि कपूर अपनी बीमारी का इलाज अमेरिका में करा रहे हैं और नीतू कपूर उनके साथ ही हैं। बता दें, ये दूसरा र‍िसेप्‍शन है, पहला र‍िसेप्‍शन बेंगलुरु में 21 नवंबर हो हुआ था। जिसमें रणवीर-दीपिका के परिवार के लोग और रिश्‍तेदार शामिल हुए थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.