DeepVeer Wedding: सिंधी रिति-रिवाज से शुरु हुई दीप-वीर की शादी की रस्में

Samachar Jagat | Thursday, 15 Nov 2018 06:03:39 PM
Deepika padukone and ranveer singh wedding started with sindhi rituals

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के चार्मिंग कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी बेहद शाही अंदाज में इटली के लेक कोमो में आयोजित की जा रही हैं। बताते चलें कि दीपिका और रणवीर ने बुधवार को इटली के लेक कोमो में कोंकणी रिवाज से परिवार की मौजूदगी में शादी की हैं। इस शादी में सारा इंतजार दीपिका पादुकोण की साइड से किया गया था।

फिल्म 'मिशन मंगल' में अक्षय नहीं बल्कि इस एक्टर की पत्नि के किरदार में होंगी विद्या बालन

इस समारोह में दीपिका की पसंद का खास ध्यान रखा गया था। लेक कोमो में स्थित Villa Del Balbianello के परिसर को दीपिका के पसंदीदा बेशकीमती सफेद फूलो से सजाया गया था। दोनों परिवारों की परंपराओं को मानते हुए यह शादी आज सिंधी रिवाज से संपन्न होने जा रही हैं। सिंधी रिवाज से हो रही इस शादी में लेक कोमो को लाल रंग के फूलों से सजाया गया हैं।

रिलीज के एक हफ्ते बाद ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती नजर आ रही है आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

मीडियारिपोर्ट्स की मानें तो सिंधी रिवाज से संपन्न होने वाली इस शादी की रस्में शुरु हो चुकी हैं। कोंकणी रिवाज से हुई शादी में दीपिका और रणवीर दोनों ही सफदे और सुनहरे रंग के आउटफिट्स में नजर आए थे। अब खबर है कि सिंधी रिवाज से आज होने जा रही इस शादी में दीपिका लाल रंग के जोड़े में नजर आएंगी। फिलहाल इनकी शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा हैं।

Source - Google

इस शाही महल में होगी प्रियंका-निक की शादी, तैयारियों का जायजा लेने मां संग पहुंचेंगी जोधपुर

शादी के बाद ही रणवीर सिंह की बड़ी मुश्किलें, फिल्म सिंबा को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में मामला दर्ज



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.