बेशकीमती फूलों से सजा है रणवीर-दीपिका की शादी का विला, देखकर दंग रह जाएंगे आप

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Nov 2018 05:39:02 PM
 Deepika Padukone and Ranveer singh'wedding villa decorate 8000 white flowers

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के मोस्ट चार्मिंग कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ये कपल भले अपनी शादी को बेहद निजी रखना चाहते हैं। शादी में आने वाले सभी मेहमानों से दीपिका और रणवीर ने अनुरोध किया है कि वे मोबाइल फोन का इस्तेमाल ना करें। यही वजह है कि निजी समारोह में होने जा रही इस शादी की अबतक कोई भी तस्वीर नहीं आई हैं।

Box Office: 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' ने की अब तक कुल इतने करोड़ रुपए की कमाई

रणवीर और दीपिका इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधेंगे। यह शादी साल 2018 की सबसे भव्य शादी होने जा रही हैं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जिस विला में दोनों की शादी होगी उसे करीब 8000 सफेद फूलों से सजाया गया हैं। दोनों परिवारों की परंपराओं को सम्मान देते हुए यह शादी कोंकणी रिति रिवाज के बाद पंजाबी-सिंधी रिवाजों से शादी की रस्म पूरी की जाएगी। उनकी इस शादी में बॉलीवुड के भी चुनिदां लोग ही शिरकत करेंगे।

शाहरुख खान ने किया खुलासा- 'जीरो' के बाद भंसाली की फिल्म में नहीं बल्कि इस बायोपिक का बनेगें हिस्सा

खबरों की मानें तो दीप-वीर की शादी में शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली और फराह खान सहित केवल 40 लोगों के शिरकत करने की संभावना है। बताते चलें कि शादी के बाद 21 और 28 नवम्बर को क्रमश: बेंगलुरू और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा।

Source - Google

तो क्या 'ब्रह्मास्त्र' के मेकर्स नहीं चाहते अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल से क्लैश? रिलीज डेट को लेकर किया ये फैसला

Bigg Boss 12: श्री संत और रोमिल ने खेली चाल, इन कंटेस्टेंट्स को किया कैप्टेंनसी की रेस से बाहर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.