ये सिंगर देंगे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी पार्टी में परफॉर्म

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Nov 2018 05:52:13 PM
 Deepika Padukone and Ranvir Singh wedding party

नई दिल्ली। बॉलीवुड के क्यूट कपल्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। यह शादी इटली के लेक कोमो में हो रही है। इस शादी में भारत से मेहमानों का पहुंचने का सिलसिला जारी है। अगर खबरों की माने तो सिंगर हर्षदीप कौर इन सितारों की शादी समारोह में अपनी रूहानी आवाज का जादू बिखरेंगे।

शादी के जश्न में परफॉर्म देने के लिए पॉपुलर सिंगर हर्षदीप और संजोय दास सहित म्यूजिशियंस का एक समूह शादी के वेन्यू पर पहुंचा है, जो खूबसूरत लेक कोमो में होगा। संजोय ने ट्विटर पर लिखा, "हम दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के खास मौके के लिए मिलान पहुंच गए हैं। मैं हर्षदीप कौर, बॉबी पाठक और फिरोज खान के साथ परफॉर्म कर रहा हूं।

सुजोय ने बाद में इसे डिलीट कर दिया, क्योंकि मैरिज से जुड़े कार्यक्रमों को निजी रखने की पूरी कोशिश की जा रही है। बन्नो री बन्नो हीर और दिलबरो जैसे गानों की गायिका हर्षदीप ने फ्लाइट से एक तस्वीर पोस्ट कर प्रशंसकों को समारोह में शामिल होने जाने का संकेत दिया। बॉलीवुड के क्यूट कपल्स दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो के विला डेल बाल से शादी करने जा रहे हैं।

इन सितारों की शादी के लिए वेडिंग वेन्यू को दुल्हन की तरह सजाया गया है। दोनों अपनी फैमिल सहित इटली पहुंच चुके हैं। शादी के बाद मुंबई और बेंगलुरु में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। सोशल मीडिया पर इस कपल के रिसेप्शन का इन्विटेशन कार्ड सामने आ चुका है। दीपिका और रणवीर का शादी समारोह 14-15 नवंबर दो दिन होगा। शादी के बाद दोनों सितारे बेंगलुरु में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन देंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.