पद्मावत के बाद अब नीरज घेवाण की फिल्म में काम करेंगी दीपिका!

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Jul 2018 05:21:12 PM
Deepika Padukone can now be a part of the film after Padmavat

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। फिल्म पद्मावत की सफलता के बाद बॉलीवुड बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण काफी चूजी हो गई हैं। फिल्म पद्मावत के बाद दीपिका ने कोई फिल्म साइन नहीं की हैं। पद्मावत के बाद दीपिका विशाल भारद्वाज की एक फिल्म में काम करने वाली थी। इस फिल्म में दीपिका इऱफान खान के साथ थी मगर इरफान की बीमारी के चलते फिल्म की शूटिंग शुरु नहीं हो सकी। एक लंबे अरसे के बाद दीपिका का नाम एक फिल्म के साथ जोड़ा जा रहा हैं। 

एयरलिफ्ट के निर्देशक के साथ काम करेंगे शाहिद, सिल्वर स्क्रीन पर निभाएंगे ये किरदार

जी हां  दीपिका पादुकोण मसान फेम निर्देशक नीरज घेवाण की फिल्म में काम करती नजर आ सकती हैं। नीरज इन दिनों इस स्क्रिप्ट का फस्र्ट ड्राफ्ट पूरा करने में जुटे हुए हैं। स्क्रिप्ट जैसे ही पूरी हो जाएगी वह तुरंत दीपिका को इसके लिए अप्रोच करेंगे।

नीरज, दीपिका के साथ फिल्म पर चर्चा कर रहे हैं और दीपिका को यह स्क्रिप्ट पसंद भी आ रही है। यदि सब कुछ सही रहा तो इस वुमन सेंट्रिक फिल्म में दीपिका लीड रोल प्ले करेंगी। वहीं खबरों की मानें तो चर्चा है कि  दीपिका श्रीदेवी की एक बहुत पुरानी फिल्म के रीमेक का हिस्सा बनने की खबर भी सामने आई हैं।

सितंबर से 'सैल्यूट' की शूटिंग शुरू करेंगे शाहरूख खान, लीड रोल में नजर आ सकती है करीना कपूर खान!

फिल्म की रीमेक के लिए अधिकार खरीदने पर अभी बात चल रही है। कहा जा रहा है कि इस रिमेक फिल्म के लिए निर्माताओं की पहली पसंद दीपिका पादुकोण हैं। अब ये तो वक्त ही बताएगा की दीपिका आखिर किस फिल्म का हिस्सा बनती हैं। 

Shocking! हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही है एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, ट्विटर पर दी जानकारी न्यूयार्क में चल रहा है इलाज

Gul Makai motion poster Out: संघर्ष भरी जिंदगी बयां करेगी मलाला यूसुफजई की बायोपिक फिल्म

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.