DeepVeer Mehendi Dance: हाथों में मेहंदी लगाए इस सूफी गाने पर जमकर नाची बाजीराव की 'मस्तानी'

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Nov 2018 11:27:11 AM
Deepika Padukone Dance performed on her mehendi on sufi song Mast kalander

एंटरटेनमेंट डेस्क। रणवीर सिंह और दीपिका की शादी इन दिनो चर्चाओं के बाजार में गर्माई हुई हैं। शादी के बाद लगातार दीपिका और रणवीर का सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करने का क्रम लगातार जारी हैं। आपको बता दें कि हाल ही में दीपिका और रणवीर ने शादी की सभी रस्मों, रिति रिवाजों से पर्दा उठाया हैं।  

See Pics: मेंहदी से लेकर शादी तक इन तस्वीरों में बला की खूबसूरत लग रही है दीपिका पादुकोण

जी हां आपको बता दें कि शादी के बाद पहली बार दीपिका और रणवीर ने शादी की सभी तस्वीरों को शेयर किया हैं। इन शेयर की गई तस्वीरों में मेहंदी सेरेमनी, संगीत सेरेमनी, और शादी में किए गए सभी रस्मों की तस्वीरें शामिल हैं। दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में 14-15 को कोंकणी और सिंधी रिवाज से शादी की हैं। 12 नवंबर को शादी की रस्में शुरु हो गई।

13 नवंबर को मेहंदी की रस्म हुई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण हाथ में मेंहदी लगाते हुए नजर आ रही हैं। मेंहदी सेरेमनी में जानी मानी बॉलीवुड सिंगर हर्षदीप कौर ने परफॉर्मेंस दी।  मेंहदी सेरेमनी में दीपिका पादुकोण हाथ में मेंहदी लगाए डांस करती नजर आ रही हैं। डांस करते हुए दीपिका सूफी अंदाज में नजर आ रही हैं।

Deepveer Wedding Album: कोंकणी से सिंधी शादी तक सारी रस्मों की लेेटेस्ट तस्वीरें आई सामने, आप भी देखें

मीडियारिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका ने अपनी मेंहदी सेरेमनी में मस्त कलंदर गाने पर जमकर डांस किया था। वहीं रणवीर सिंह भी जमकर थिरकते नजर आए। अपने डांस पोज से फिल्म बाजीराव मस्तानी की याद दिला रहे हैं। मेंहदी और संगीत की इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि इसकी थीम बाजीराव मस्तानी रखी गई हैं।  

Source - Google

 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.