दीपिका पादुकोण ग्लोबल फैशन लिस्ट में शामिल होने वाली अकेली भारतीय है 

Samachar Jagat | Saturday, 05 Oct 2019 03:31:21 PM
Deepika Padukone is the only Indian to join the Global Fashion List

इंटरनेट डेस्क। बिजनेस ऑफ फैशन वैश्विक फैशन इंडस्ट्री के लिए एक ऑनलाइन मंच है। पूरी दुनिया में इस पोर्टल को फैशन की खबरों और इस इंडस्ट्री के विश्लेषण के लिए जाना जाता है। यह प्लेटफॉर्म हर साल श्बिजनेस ऑफ फैशनश् 500 की लिस्ट जारी करता है, जिसमें दुनिया भर के फैशनिस्टाज का जिक्र होता है।


loading...

दुर्गा पूजा: बहन तनीषा और मां तनुजा संग दुर्गा पंडाल पहुंची काजोल

बीएफओ 500 ने हाल ही में पुरुष और महिलाओं की 7वीं वार्षिक लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में जो 2.4 ट्रिलियन डॉलर की फैशन इंडस्ट्री को बड़ा और महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। इस लिस्ट की खास बात ये है कि इसमें एक भारतीय नाम भी शामिल है। और वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं। ये 33 वर्षीय एक्ट्रेस इस लिस्ट में शामिल होने वाली इकलौती भारतीय हैं।

शाहरुख खान बाॅलीवुड में आने से पहले दूरदर्शन पर करते थे एंकरिंग 

दीपिका पादुकोण एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस और निर्माता हैं। यही नहीं वह भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वालीं एक्ट्रेस भी हैं। दीपिका भारत की सबसे मशहूर शखसियतों में से एक हैं। मैगजीन ने 2018 में उन्हें दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में शामिल किया था।

दीपिका कई ब्रैंड्स और प्रोडक्ट्स को एंडोर्स करती हैं, जिसमें टिसोट, मेबलीन, कोका-कोला और लोरियेल पेरिस जैसे ब्रैंड शामिल हैं। ये एक्ट्रेस अपने पर्सनल स्टाइल और वेस्टर्न लक्जरी ब्रैंड्स को भारतीय डिजाइनर्स की क्रिएशन के साथ मिक्स एंड मैच करने के लिए जानी जाती हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.