दीपिका ने 83 में काम करने की बताई वजह

Samachar Jagat | Saturday, 29 Jun 2019 11:48:13 AM
Deepika Padukone latest news

मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने फिल्म 83 में काम करने की वजह बताई है। रणवीर सिंह इन दिनों स्पोट्र्स ड्रामा फिल्म 83 की तैयारी में जुटे हैं। इसमें वे पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में दीपिका, कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाएंगी। दीपिका ने इस किरदार को चुनने की वजह बताई है।

दीपिका ने कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं सिर्फ रणवीर सिंह की ऑन स्क्रीन पत्नी का रोल करना चाहती हूं इसलिए मैंने इस किरदार को चुना बल्कि इसके पीछे बड़ी वजह यह है कि मैं इस रोल को अपने रियल लाइफ के अनुभव से कनेक्ट कर पाई हूं तभी इस रोल के लिए मैंने हां की है।

दीपिका ने कहा कि मैं फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का रोल प्ले कर रही हूं। वह कपिल देव की सफलता में सहायक साबित हुई थी। जब वह कैप्टन थे तब रोमी उनके सपोर्ट सिस्टम का हिस्सा थीं और मैं उनसे खुद को जुड़ा महसूस करती हूं।

मैं हमेशा महसूस करती हूं कि एक परिवार एथलीट के विजन को सपोर्ट करने के लिए अपने सपनों का बलिदान दे देते हैं। जिस लक्ष्य को वे तय करते हैं वह उनके करियर के त्याग के साथ ही खत्म होता है। मैंने यह सब कुछ खुद के परिवार में देखा है। मेरी मां पिता के करियर को लेकर काफी सपोर्टिव रहीं। मैंने एक एथलीट की सफलता में परिवार का महत्वपूर्ण रोल देखकर इस किरदार को चुना।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.