कही आपको भी तो नहीं हुआ धोखा ? Fake है दीपिका का ये 'पद्मावती' चेहरा 

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 09:27:10 AM
deepika-padukone-padmavati-first-look-from-the-film-is-fake-says-casting-director-shruti-mahajan

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की अपकमिंग पीरियड ड्रामा फिल्म 'पद्ममावती' में लीड रोल कर रही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का लुक हाल ही में सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था। लेकिन ये लुक ओरिजनल नहीं फेक है।  जी हाँ !  डायरेक्टर श्रुति महाजन ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

श्रुति महाजन ने अपने फेसबुक पर लिखकर बताया है कि यह फोटो झूठी है। श्रुति ने साफ किया कि स्केच उनके रियल अकांउट से नहीं, बल्कि फर्जी अकाउंट से अपलोड की गई है।

वायरल हुई इस फोटो में दीपिका पादुकोण का स्केच है। दीपिका इसमें महारानी की पोशाक में गहने पहने हुए नजर आ रही हैं। खबरे थी कि ये 'पद्मावती' में दीपिका का लुक होगा। इस फिल्म में दीपिका के साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी लीड रोल में होंगे। शाहिद फिल्म में दीपिका के पति राजा रावल रतन सिंह की भूमिका में होंगे।

'पद्मावती' की शूटिंग मुंबई के बांद्रा इलाके के महबूब स्टूडियो में शुरू हो गई है। फिल्म का पहला शूट तीनों लीड एक्टर्स पर फिलमाया गया है। 'पद्मावती' में दीपिका, रानी पद्मिनी के रोल में रणवीर सिंह, अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म अगले साल 17 नवंबर को रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.