दीपिका की मुंबई रिसेप्शन ड्रेस को डिजाइन करने में लगे 16000 घंटे, देखें वीडियो

Samachar Jagat | Saturday, 01 Dec 2018 10:24:18 AM
Deepika Padukone's Mumbai reception dress takes 16000 hours

इंटरनेट डेस्क। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी की घोषणा के बाद से ही सुखियों में बने हुए है। अपनी शादी को खास बनाने के लिए इन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी और ये दोनों वेड़िंग ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत दिखे। शादी के साथ ही दीपिका और रणवीर अपने रिसेप्शन में भी अलग अंदाज में नजर आए। अपने मुंबई वाले रिसेप्शन में दीपिका ने हाथीदांत से निर्मित सुनहरी ​ड्रेस पहनी। उनकी इस ड्रेस को अबू जानी-संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया गया था। 

प्रियंका -निक की संगीत सेरेमनी में परिवार सहित पहुंचे मुकेश अंबानी, इस थीम पर मेहमानों ने किया जमकर डांस

डिजाइनर जोड़ी अबू जानी-संदीप खोसला ने दीपिका के मुंबई रिसेप्शन ड्रेस के निर्माण को दिखाते हुए एक दिलचस्प वीडियो साझा किया है। उन्होंने खुलासा किया कि दीपिका के रिसेप्शन ड्रेस को डिजाइन करने में 16000 घंटे लग गए। वीडियो में, उन्होंने यह भी कहा कि ​दीपिका की ड्रेस को लखनऊ की महिलाओं ने अपने हाथों से तैयार किया है। डिजाइनरों ने कहा कि दीपिका के आभूषण भी उनके द्वारा डिजाइन किए गए थे। उनके ब्लाउज को हैवी बनाने के लिए हाथीदांत और सोने के तारों की भारी कढ़ाई की गई।

दुल्हन के लिबास में इस तरह नजर आई प्रियंका, सोशल मीडिया पर फोटों हुई वायरल

आपको बता दें कि दीपिका के साथ ही उनके परिवार ने भी अबू जानी-संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किए गए परिधान पहने थे। वहीं रणवीर सिंह ने डिजाइनर रोहित बाल द्वारा डिजाइन किए गए कपड़ों का चयन किया। दीपिका और रणवीर ने इस अवसर पर एक रंग समन्वित पोशाक पहनी थी। गौरतलब है कि दीपवीर ने 14 और 15 नवंबर को इटली में विवाह किया, इसके बाद उन्होंने 21 और 28 नवंबर को मुंबई और बेंगलुरू में रिसेप्शन दिया। इसके बाद वे 1 दिसंबर यानि आज एक और रिसेप्शन देने जा रहे हैं जिसमें बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां शिरकत करेंगी।

प्रियंका-निक की शादी में लगेगा पंजाबी खाने का तड़का, वेडिंग फूड मेन्यू में शामिल हो सकती है ये डिश

शाहरूख की फिल्म जीरो आने से पहले घिरी विवादों में, निर्माता ने ली उच्च न्यायालय की शरण 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.