O M G !! 400 दीयों के बीच नाचेंगी दीपिका 

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 02:30:42 PM
O M G !!  400 दीयों के बीच नाचेंगी दीपिका 

'बाजीराव मस्तानी'  के बाद फिल्मकार संजय लीला भंसाली एक और पीरियड ड्रामा फिल्म पदमावती का निर्माण कर रहे है। अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' में भंसाली एक बार फिर दर्शकों के लिए खूबसूरत नजारों का पिटारा लेकर आ रहे हैं।

टिस्का चोपड़ा को हुआ ‘चटनी’ का नशा ! 

'पद्मावती' पर काम शुरू हो चूकाहैं। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के दमदार किरदारों से सजी इस फिल्म की शूटिंग भी राजस्थान में शुरू हो गई है। फिल्म के पहले सीक्वेंस में ही भंसाली ने चित्तौड़गढ़ किले में शाही घूमर नृत्य रिक्रिएट किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस सेट को बनाने के लिए 100 से ज्यादा लोगों ने लगातार 40 दिनों तक काम किया।

मीरा शाहिद पहली बार, छोटे परदे पर एक साथ

सेट पर दीवारों को सजाने के लिए राजस्थानी पेंटिंग्स और 400 दीयों का इस्तेमाल किया गया। इतना ही नहीं जयपुर के चरी डांसर्स (राजस्थान के फायर डांसर्स) को भी गाने में शामिल किया गया है। दीपिका पादुकोण ने भी फिल्म में अपना बेस्ट देने के लिए जी-जान लगा दिया है। उन्होंने तकरीबन डेढ़ महीने तक घूमर डांस सीखा। भंसाली फिल्म में किसी तरह की कसार नहीं छोड़ना चाहते है। फिल्म के निर्माण में सेट से लेकर एक्टर्स की फीस कॉस्ट्यूम पर पर खूब खर्च किया जायेगा। 
 

 

Birthday special : जानी मानी सिल्क स्मिता की मौत अनजानी पहेली बन गयी  

कहीं आपका प्यार लस्ट तो नहीं जानिए!

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.