हॉलीवुड में फिर काम करेगी दीपिका पादुकोण

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 03:56:33 PM
Deepika Padukone to work again in Hollywood

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण एक बार फिर हॉलीवुड फिल्म में काम करती नजर आ सकती है। दीपिका ने हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स सीरीज की तीसरी फिल्म में काम किया था। विन डीजल स्टारर यह फिल्म हिट रही थी। हाल ही में फिल्म के निर्देशक डीजे कारूसो ने माइक्रो ब्लागिग साइट ट्विटर पर कहा है इस सीरिज की चौथी फिल्म में भी दीपिका होंगी।

फिल्म मनमर्जिया में सरदार का किरदार निभाने वाले अभिषेक बच्चन को आई अपनी दादी की याद, कहीं ये बात

कहा जा रहा है कि इस साल के अंत तक दीपिका और रणवीर सिह शादी भी करने वाले हैं। शादी के बाद दीपिका फिर से हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में व्यस्त होने वाली हैं। दीपिका इन दिनों किसी बॉलीवुड फिल्म में काम नही कर रही है। चर्चा थी कि वह सलमान खान के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करेगी लेकिन फिलहाल भंसाली उस फिल्म पर काम नहीं कर रहे। 

दीपिका की आखिरी बॉलीवुड फिल्म पद्मावत थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया था। इस फिल्म में उनके अलावा शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म के बाद दीपिका पादुकोण ने अभिनेता इरफान खान के साथ एक फिल्म भी साइन की थी, लेकिन इरफान के कैंसर से ग्रसित होने के कारण वे इसके इलाज के लिए लंदन चले गए।

सनी देओल और बॉबी देओल को पिता धर्मेन्द्र ने विरासत में दी ये अनमोल चीज, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

जिसके कारण यह फिल्म भी फिलहाल टल गयी है। फिलहाल दीपिका के पास अभी तक कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं हैं। लेकिन उनके फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

सगाई के लिए नहीं बल्कि इस वजह के चलते प्रियंका चोपड़ा को छोड़नी पड़ी सलमान खान की फिल्म 'भारत'

राजकुमार हिरानी का खुलासा, इस वजह के चलते फिल्म 'संजू' में किया गया था ये बड़ा बदलाव

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.