पद्दमावत के बाद निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्म में काम करेगी दीपिका पादुकोण!

Samachar Jagat | Thursday, 20 Sep 2018 12:41:26 PM
Deepika Padukone to work in Meghna Gulzar's movie

मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण फिल्म पद्दमावत के बाद किसी भी फिल्म को साइन नहीं किया हैं। उनकी आने वाली फिल्मों को लेकर मीडिया में लगातार कयास लगाए गए। आपको बता दें कि एक बार फिर दीपिका अपनी आने वाली फिल्म को लेकर खबरों में छाई हुई हैं।

प्रियंका चोपड़ा के इस फैसले से सलमान को लग सकता है बड़ा झटका, 'भारत' छोड़ने के बाद साइन की दूसरी फिल्म

मेघना गुलजार की फिल्म में काम करती नजर आ सकती हैं। दीपिका पादुकोण की इस साल फिल्म पद्मावत रिलीज हुई है। फिल्म पद्मावत के बाद दीपिका ने किसी फिल्म में  काम नहीं किया है।

कहा जा रहा है कि वह रणवीर सिंह के साथ शादी की तारीख फिक्स करने में लगी हुई हैं। चर्चा है कि मेघना गुलजार, दीपिका के साथ फिल्म बनाना चाहती हैं। मेघना की 'तलवार’ और 'राजी’ ने न केवल क्रिटिक्स को प्रभावित किया बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कारोबार किया है।

डिजाइनर Giorgio Armani के शो Milan Fashion Week में स्पेशल गेस्ट होगें सोनम कपूूर और आनंद आहूूजा

कहा जा रहा है कि मेघना की फिल्म  करने के लिए दीपिका राजी हो गई हैं। फिलहाल मेघना की इस फिल्म को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बीच में खबर ये भी थी कि यह श्रीदेवी की ही एक हिट फिल्म का रीमेक होगा, लेकिन यह बात कन्फर्म नहीं हुई है। बताते चलें कि फिल्म पद्दमावत के बाद दीपिका ने विशाल भारद्दाज की फिल्म साइन की थी। इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट इरफान खान थे मगर इरफान की बीमारी के कारण इस फिल्म पर काम शुरु नहीं हो पाया।

बिग बॉस 12: इस सीजन का पहला नॉमिनेशन, घर से बेघर होने के लिए सामने आए ये नाम

हाउसफुल-4 में डबल धमाल मचायेंगे अक्षय कुमार !



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.