दीपिका पादुकोण ने पूजा के साथ शादी समारोह की शुरुआत की

Samachar Jagat | Saturday, 03 Nov 2018 09:10:08 AM
Deepika Padukone wedding ceremony start with pooja

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बेंगलुरू। प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ होने वाली अपनी शादी के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट शालीना नथानी ने एक पूजा समारोह की तस्वीरें साझा कीं, जिसका आयोजन बेंगलुरू में उनके आवास पर किया गया। तस्वीरों में दीपिका अपनी हेयर स्टाइलिस्ट गैब्रियल जॉर्जिया के साथ दिखीं और अभिनेत्री ने सब्यसाची के डिजाइन वाले नारंगी कपड़े पहन रखे थे।


View this post on Instagram

To new beginnings @deepikapadukone

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani) on

ऋचा चड्ढा का बड़ा खुलासा, इस वजह से नहीं करना चाहती थी शकीला की बायोपिक में काम

नथानी ने तस्वीरों के साथ लिखा, आपको प्यार। आपके लिए बहुत खुश हूं। इसके लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती। आपको दुनिया की सारी खुशियां मिलें। दीपिका और रणवीर की इसी महीने शादी होने जा रही है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण अपनी शादी को लेकर बेहद रोमांचित हैं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कुछ समय पहले ही कहा कि वे अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड ​हैं। 

#MeToo: अब चेन्नई की रंगकर्मी ने अभिनेत्री माया एस कृष्णन पर यौन उत्पीडऩ का लगाया आरोप

ठीक उसी तरह जिस तरह कोई नई फिल्म साइन करने से पहले होती ​हैं। उन्होंने कहा कि दूसरी लड़कियों की तरह उन्होंने भी हमेशा अपनी शादी के बारे में सोचा था। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा कि मैं सोचती थी कि जब भी शादी होगी काफी एक्साइटिंग माहौल होगा और होना भी चाहिए। गौरतलब है कि पिछले ही महीने दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने-अपने पोस्ट में इसका खुलासा किया।

( इस खबर में कुछ अंश एजेंसी से लिया गया है। )

Lupt Movie Review: पर्दे पर दर्शकों को डराने में कितनी सफल होगी फिल्म, पढ़े रिव्यू

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.