Deepveer Wedding Album: कोंकणी से सिंधी शादी तक सारी रस्मों की लेेटेस्ट तस्वीरें आई सामने, आप भी देखें

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Nov 2018 09:29:31 AM
deepika ranveer sindhi and north indian wedding Latest Photos

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के पहले रिसेप्शन में पति पत्नी के रुप में पहली बार मौजूदगी दर्ज कराने जा रहे हैं। उनका पहला रिसेप्शन बेंगलुरु में आज आयोजित होगा। जिसमें परिवार, रिश्तेदारों और करीबी शामिल होगें। वहीं दीपिका और रणवीर की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर सुर्खियां बटौर रही हैं। आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर ने मंगलवार की शाम सोशल मीडिया पर शादी की सभी रस्मों की तस्वीरें साझा की हैं। जिसने इंटरनेट पर जबरदस्त बूम ला दिया हैं।

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के फ्लॉप होने पर थियेटर मालिकों ने प्रोड्यूसर से वापस मांगे पैसे

रणवीर और दीपिका ने अब मेंहदी सेरेमनी, संगीत सेरेमनी और दोनों रस्मों से की गई शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। साझा की गई इन तस्वीरों में रणवीर और दीपिका से आपकी नजर हट पाना मुश्किल हैं। इन तस्वीरों में ये कपल बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। शादी में हुई रस्मों की तस्वीरों में इस न्यूली मैरिड कपल की शरारतें भी देखी जा सकती हैं।

बताते चलें कि रणवीर और दीपिका ने एक ही समय में इन तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया हैं।  जिनमें कोंकणी रिवाज से हुई शादी की सभी रस्में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में दीपिका अपने हाथों से रणवीर को मिठा खिलाती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दीपिका और रणवीर एक रस्म निभाते हुए नजर आ रहे हैं। 

उत्तरप्रदेश के किसानों के लिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने किया ये सराहनीय काम

गौरतलब है कि 14-15 नवंबर को रणवीर और दीपिका ने कोंकणी रिवाज और सिंधी रिवाज से इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी को एक बेहद निजी समारोह में की गई। जिसमें परिवार और कुछ खास लोग ही शरीक हुए। शादी में शरीक हुए मेहमानों को स्मार्टफोन का यूज नहीं करने की शर्त रखी गई। जिसके कारण शादी की तस्वीरें लीक नहीं हुई। बताते चलें की शादी संपन्न होने के बाद दीपिका और रणवीर ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर महज दो तस्वीरे हीं साझा की थी।

आप भी देंखे शेयर की गई ये तस्वीरें

Source - Google



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.