रणवीर में आएं बदलाव को दीपिका ने शेयर किया अपने फैंस से

Samachar Jagat | Saturday, 12 Oct 2019 10:33:41 AM
Deepika shared the changes in Ranveer with his fans

इंटरनेट डेस्क। एक लड़की को उसके सपनों का राजकुमार मिल जाए, इससे बड़ी बात भला क्या होगी। तब वह खुद को इस दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़कियों में से एक समझेगी। दीपिका पादुकोण भी उन्हीं में से एक हैं। जब से उनकी शादी रणवीर सिंह से हुई है, तब से तो जैसे उनका हर सपना ही पूरा हो गया है। दीपिका और रणवीर ने पिछले साल इटली के लेक कोमो में शादी की थी। शादी के बाद दीपिका काफी खुश हैं और अपनी पर्सनल व प्रफेशनल लाइफ को काफी अच्छे से मैनेज कर रही हैं।


loading...

टीवी के दर्शकों द्वारा सोशल मीडिया पर बिगबाॅस पर बैन लगाने की बात, प्रसार भारती कर सकता है बैन

दीपिका ने रणवीर सिंह अपनी केमिस्ट्री और शादी के बाद की लाइफ के बारे में कुछ दिलचस्प बातें शेयर कीं। दीपिका ने कहा कि एक-दूसरे को हमसफर चुनना...मुझे लगता है कि यह मेरी लाइफ का बेस्ड डिसिजन्स में से एक था। मैं बहुत लकी हूं क्योंकि शादी के बाद में भी मुझे यह डेटिंग जैसा ही लगता है। फर्क बस इतना है कि शादी के बाद आप एक-दूसरे को और जान पाते हैं, देख पाते हैं और ढेर सारा वक्त साथ बिताते हैं। शादी के साथ कई तरह की जिम्मेदारियां आ जाती है। हमारी लाइफ में खूबसूरत चीजें हैं, ड्रामा, टेंशन या एंग्जाइटी के लिए तो कोई जगह ही नहीं। शादी के बाद रणवीर में क्या बदलाव आया है? यह पूछे जाने पर दीपिका ने कहा कि उन्हें इस बारे में ज्यादा पता नहीं है।

फिल्म द स्काई इज पिंक को लेकर दर्शकों ने बताई अपनी राय

इसलिए सवाल रणवीर से ही पूछा जाना चाहिए। दीपिका ने कहा कि रणवीर के अंदर क्या बदलाव आया है और क्या नहीं, इस बारे में वह ज्यादा स्पष्ट तो कुछ नहीं कह सकतीं। लेकिन हां, वह पहले के मुकाबले अधिक जिम्मेदार हो गए हैं। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो दीपिका और रणवीर कबीर खान की फिल्म 83 में साथ नजर आएंगे। यह फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की लाइफ पर आधारित है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.