दीपिका ने शेयर की रणवीर के बारे में ये बात, जिसे कोई नहीं जानता

Samachar Jagat | Friday, 22 Feb 2019 05:27:15 PM
Deepika shared This talk about Ranveer

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की पसंद के कपड़े पहनते हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। दोनो ने पिछले साल शादी की है। दीपिका ने शादी के बाद पहली बार रणवीर के बारे में एक ऐसी बात शेयर की है जो कोई नहीं जानता है।

Loading...

रणवीर दीपिका से कितना प्यार करते हैं, ये तो हर कोई जानता है लेकिन ये कोई नहीं जानता की शादी के बाद वह एक अच्छे पति होने का फर्ज भी अच्छे से निभा रहे हैं। वह एक अच्छे हसबैंड की तरह अपने छोटे-मोटे फैसले दीपिका से पूछ कर ही लेते हैं। रणवीर से जब दीपिका से पहली मुलाकात के बारे में पूछ गया तो रणवीर ने बताया की कैसे पहली बार उन्होंने दीपिका को देखा और देखते ही रह गए।

दीपिका से रणवीर को लेकर सबसे चर्चित टॉपिक पर बात की गई। दीपिका ने बताया कि रणवीर कहीं भी जाने से पहले उन्हें कई सारी आउटफिट की फोटोज़ भेजते हैं, फिर वह उन्हें बताती हैं की क्या पहनना है। गौरतलब हैं कि वर्ष 2018 में रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण ने इटली के लेक कोमो में शादी रचाई थी।

शादी के बाद रणवीर सिंह, स‍िम्बा में नजर आए। मूवी ने बॉक्स ऑफ‍िस पर कमाई का जबदस्त र‍िकॉर्ड बनाया। इसके बाद रणवीर गली बॉय लेकर आ रहे हैं। दीप‍िका पादुकोण इन द‍िनों मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' की तैयारी कर रही हैं। यह एसिड पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। फिल्म से दीप‍िका बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर एंट्री कर रही हैं। फिल्म के बारे में दीपिका ने कहा कि मैं ज्यादा खुलासा नहीं कर सकती। मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि हमने तैयारी शुरू कर दी है। अगले महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.