पद्मावती विवाद में दीपिका को कंगना का नहीं मिलेगा सपोर्ट, दोनों में कोल्ड वॉर रहेगा जारी 

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 12:54:56 PM
Deepika will not get Kangana in Padmavati controversy; Cold war will continue in both support

पद्मावती विवाद के बाद दीपिका पादुकोण को मिल रही मौत की धमकी के बाद अभिनेत्री और राजनेता शबाना आज़मी भी दीपिका के समर्थन में उतर गई है और इस मामले को उन्होंने हाई पॉवर तक दिल्ली ले जाने का फैसला किया है।

राशिफल : 6 दिसंबर : कैसा रहेगा आपके लिए बुधवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें

शबाना ने दीपिका की सुरक्षा को लेकर सरकार को एक पत्र लिखा है। इस लेटर पर हस्ताक्षर करने के लिए शबाना ने फिल्म इंड्रस्टी की ओर एक्ट्रेस का भी सपोर्ट माँगा है। माना जा रहा है की कंगना को छोड़कर ज्यादातर एक्ट्रेस इस मुहिम में शबाना के साथ है। एक रिपोर्ट के अनुसार पता चला है की कंगना ने शबाना के इस कैम्पेन को सपोर्ट देने से मना कर दिया ,इससे शबाना को थोड़ी हैरानी हुई।

जानिये! क्रिसमस ट्री का इतिहास और इसका महत्व

आपको बता दे की दीपिका और कंगना के रिश्ते बहुत अच्छे नहीं है। इन दोनों के बीच विवाद की शुरुआत 2014 में हुई, जब दीपिका को फ़िल्म हैप्पी न्यू ईयर के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला और उसने इस अवॉर्ड को स्टेज पर ही कंगना को फिल्म क्वीन में अभिनय करने के लिए समर्पित कर दिया था।

अब रियलिटी शो के विनर को मिलेगा करण-रोहित की फिल्मों में काम करने का मौका 

इससे कंगना को ठेस पहुंची और उन्होंने कहा की वे यदि ऐसा मुझे पर्सनली कहती तो ज्यादा ख़ुशी होती।इसके साथ ही कंगना शबाना आजमी के सौतेले-पुत्र फरहान अख्तर से भी नाराज चल रही है।

जब कंगना और रितिक रोशन के बीच विवाद चल रहा था तो फरहान ने रितिक का बचाव करते हुए एक पत्र लिखा था तभी से इन दोनों के बीच कोल्ड वॉर जारी है।

जल्द हो सकता है ऐलान.. डॉन 3 में प्रियंका को रिप्लेस कर सकती है ये बॉलीवुड अभिनेत्री!

अपनी हवस मिटाने के लिए नाबालिग से बनाए संबंध, अब मिली ये सजा...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.