'Cannes Film Festival' में हिस्सा नहीं लेंगी दीपिका

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 04:10:05 PM
Deepika will not take part in 'Cannes Film Festival'

मुंबई। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘पदमावती’ में व्यस्त रहने के कारण 2017 के कान फिल्मोत्सव में शामिल नहीं हो सकेंगी। महोत्सव में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर दीपिका ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘नहीं। इस समय मेरा सारा ध्यान ‘पदमावती’ में लगा हुआ है।’’ वह यहां कल रात एचटी स्टाइल अवार्ड समारोह में बोल रही थी।

करीना के साथ अपने रिश्‍ते को लेकर ये क्या बोल गए शाहिद, जानिए

दीपिका ने हाल ही में सौंदर्य प्रसाधन बनाने वाली कंपनी लोरियल के साथ एक अंतरराष्ट्रीय करार किया है जिसके तहत वह कंपनी की भारतीय ब्रांड के रूप में नजर आएंगी।

शिरीष कुंदर ने आदित्यनाथ योगी पर टिप्पणी के लिए माफी मांगी

समारोह में पुरस्कार जीतने वाली दीपीका ने कहा,‘‘पुरस्कार जीतने का अनुभव शानदार है। यह एक स्टाइल पुरस्कार है और यह दृश्य के पीछे काम करने वाले सभी लोगों को समर्पित है चाहे वह स्टाइलिस्ट या केशसज्जाकार या मेकअप आर्टिस्ट यो या हमारे निर्देशक। यह चीजों का समायोजन है और आपका अपना व्यक्तित्व। मुझे लगता है कि हम में से हर किसी का अपना एक स्टाइल है।’’

महिला प्रधान फिल्मों में ही काम करना चाहती हैं माधुरी

आमिर खान से टकराव नहीं चाहते हैं संजय दत्त

अनुपम खेर को कला रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.