इरफान के साथ अभी काम नहीं करेंगी दीपिका

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 01:23:35 PM
Deepika will not work with Irfan Khan

मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण अभी इरफान खान के साथ काम नही करेगी। दीपिका की इस वर्ष फिल्म 'पद्मावत’ प्रदर्शित हुई है। इस फिल्म के बाद दीपिका इरफान खान के साथ फिल्म सपना दीदी में काम करने वाली थी। फिल्म को विशाल भारद्बाज बनाने वाले थे। फिल्म को लंबे वक्त के लिए टाल दिया गया है। कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए जो साइनिंग अमाउंट दीपिका को दिया था वो दीपिका ने वापस कर दिया है।

दीपिका के साइनिंग अमाउंट लौटाने की वजह इरफान खान और पर्सनल कमिटमेंट हैं। इरफान इन दिनों अपनी बीमारी का लंदन में इलाज कर रहे हैं और उन्हें पूरी तरह से ठीक होने लंबा समय लगेगा, वहीं नवंबर में दीपिका की शादी होने की खबरें जोरों पर हैं। ऐसे में दीपिका के लिए फिल्म को टाइम दे पाना मुश्किल होगा। दीपिका ने विशाल से कहते हुए साइनिंग अमाउंट वापस किया है, जब इरफान वापस आएंगे वो तब साथ काम करेंगी। फिल्म की जब तक कोई डेट सामने नहीं आती तब तक साइनिंग अमाउंट रखना दीपिका को ठीक नहीं लगा।

BIRTHDAY SPECIAL: वैज्ञानिक बनना चाहते थे अनुराग कश्यप, जानें कैसे बनें डायरेक्टर

आपको बता दें कि इसस पहले दीपिका ने महिलाओं को कुछ सलाह भी दी है। अभिनेत्री दीपिका पदुकोण का मानना है कि महिलाओं को कभी-कभी अपनी जिम्मेदारियों से छुट्टी लेनी चाहिए और इसके लिए खुद को दोषी नहीं मानना चाहिए। 32 वर्षीय स्टार का कहना है कि 'परफ़ेक्ट’ बनने के प्रयास में महिलाएं अपने ही बारे में सोचना बंद कर देती है। उनका कहना है, ''मुझे लगता है कि अलग-अलग भूमिकाएं निभाने के दौरान महिलाओं में खुद को दोषी मानने का चलन बहुत ज्यादा है। वह हमेशा 'परफ़ेक्ट’ बनने की कोशिश करती हैं।

मुझे लगता है कि अपने लिए समय निकालना बहुत जरूरी है और वह भी खुद को दोषी माने बगैर।’’ दीपिका का कहना है, ''महिलाएं हमेशा किसी ना किसी के लिए कुछ ना कुछ करने को लेकर चिंता में रहती हैं। अपने लिए समय निकालना एकदम सामान्य है।’’ फिक्की लेडिज ऑर्गेनाइजेशन (एफएलओ) की ओर से शनिवार को 'फाइंडिंग ब्यूटी इन इम्परफ़ेक्शन’ शीर्षक पर आयोजित चर्चा के दौरान अभिनेत्री ने यह बात कही। करीब चार साल पहले अपने अवसाद के बारे में खुलकर बात करने वाली अभिनेत्री का कहना है कि लोगों को अपनी बातें साझा करने से शर्माना नहीं चाहिए क्योंकि उनकी बातें सुनकर समस्या से ग्रस्त अन्य लोगों को प्रेरणा मिलती है।- एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.