फिल्म छपाक में अपने किरदार के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं दीपिका पादुकोण

Samachar Jagat | Sunday, 14 Apr 2019 12:21:56 PM
Deepika working hard for 'Chhapak' character

मुंबई। बॉलीवुड की डिपल गर्ल दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म छपाक में अपने किरदार के लिये कड़ी मेहनत कर रही हैं। दीपिका ने अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक’ की शूटिंग शुरू कर दी है। मेघना गुलज़ार इसे निर्देशित कर रही हैं। दीपिका इस फिल्म में अपने किरदार के लिये कड़ी मेहनत कर रही है।

दीपिका इस फ़िल्म में मालती का रोल कर रही हैं, जो एसिड अटैक सर्वाइवर हैं। हाल ही में, दीपिका का पहला लुक जारी किया गया था जिसे असली किरदार से अविश्वसनीय समानता के कारण खूब पसंद किया गया। इसके लिए मेकअप करने में ही दीपिका को घंटों लगाने पड़ रहे हैं।

शादी की खबरों के बीच अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए अर्जुन और मलाइका, यह है बडी वजह

इस लुक को हासिल करना मुश्किल भरा काम होता है क्योंकि मेकअप को सही तरीके से पूरा करने में हर रोज़ लगभग तीन से चार घंटे लग जाते हैं। और तो और मेकअप को उतारने के लिए इससे भी अधिक समय लगता है।दीपिका हर रोज इस लुक में आने और उससे बाहर निकलने की प्रक्रिया से गुजरती है और हर रोज़ मेकअप के लिए इतने घंटों तक बैठकर अपने सब्र का इम्तेहान देती हैं।

किसिंग और न्यूडिटी के लिए नहीं हैं सलमान

दीपिका इस फिल्म में मालती की जीवनगाथा पेश करेंगी। वह न केवल इस फिल्म में अभिनय कर रही हैं बल्कि एक निर्माता के रूप में भी इससे अपना डेब्यू कर रही हैं। लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की असली कहानी को पेश करने वाली फिल्म छपाक अगले साल रिलीज हो सकती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.