बिगबॉस 10 : स्वामी ओमजी महाराज के खिलाफ अदालत का गैर जमानती वारंट

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 08:59:07 PM
Delhi Court issues non-bailable warrant against Bigg Boss 10 contestant Swami Omji Maharaj

नई दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने रियलिटी शो बिगबॉस के प्रतियोगी स्वयंभू बाबा स्वामी ओमजी महाराज के खिलाफ उनके भाई द्वारा दर्ज कराए गए चोरी के एक मामले में उनके विरूद्ध गैर जमानती वारंटी जारी किया है।

मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट सीएमएम सतीश कुमार अरोड़ा ने ओमजी को अगली सुनवाई की तारीख तीन दिसंबर को पेश होने का आदेश देते हुए गिरफ्तारी वारंट जारी किया और उनकी जमानत और मुचलके की राशि भी जब्त कर ली।

सीएमएम ने कहा कि बार बार के आदेश के बाद भी आरोपी पेश नहीं हुआ। फाइल पर गौर करने से पता चलता है कि 14 अक्टूबर, 2016 के आदेश के बावजूद आरोपी गैरहाजिर था, अतएव, आरोपी के खिलाफ आठ नवंबर के लिए गैर जमानती वारंटी जारी करने का निर्देश दिया जाता है।

अदालत ने कहा कि आठ नवंबर को पेशी से छूट का आवेदन मंजूर कर लिया गया और इस निर्देश के साथ गैर जमानती वारंट पर स्थगन लगा दिया गया था कि वह 21 नवंबर को जरूर पेश होंगे लेकिन वह नहीं आए।

नवंबर 2008 में विनोदानंद झा उर्फ स्वामीओजी के खिलाफ उनके भाई प्रमोद झा ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी कि यहां लोधी कॉलोनी में वह ताला तोडक़र तीन लोगों के साथ साइकिल की उनकी दुकान में घुस गए और उन्होंने 11 साइकिलें, महंगे स्पेयर पाटर््स, मकान का सेलडीड और अन्य दस्तावेज चुरा लिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.