‘प्रस्थानम’ मूल फिल्म की पूरी तरह से कॉपी नहीं है: संजय दत्त

Samachar Jagat | Friday, 30 Aug 2019 12:49:08 PM
'Departure' is not a complete copy of the original film: Sanjay Dutt


इंटरनेट डेस्क। अभिनेता संजय दत्त ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘प्रस्थानम’ इसकी मूल तेलुग फिल्म की हर शॉट की रिमेक नहीं है। उन्होंने कहा कि फिल्म को उत्तर भारत के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

फिल्म निर्माता देवा कट्टा ने 2010 में तेलुगू फिल्म बनाई थी और उन्होंने ही इसकी हिंदी रिमेक का भी निर्देशन किया है। इस फिल्म में एक नेता की दो उत्तराधिकारियों के बीच पारिवारिक राजनीति दिखाई गई है।

दत्त ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमारे निर्देशक ने इस फिल्म के साथ बढिय़ा काम किया है। दक्षिण भारत से होने पर भी वह उत्तर भारत को अच्छी तरह से समझते हैं। यह फिल्म मूल फिल्म की पूरी तरह से नकल नहीं है। बहरहाल, पूरी कहानी वही है।’’

वह इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बोल रहे थे। इस फिल्म में मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, सत्यजीत दुबे और अमायरा दस्तुर हैं। निर्देशक कट्टा ने कहा कि उत्तर भारत की कुछ खास संस्कृति है और हमने उसी हिसाब से चीजें की है। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी।

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.