इंडस्ट्री में टिकना काबलियत पर निर्भर: आलिया

Samachar Jagat | Friday, 08 Mar 2019 12:29:16 PM
Dependence on the strength of the industry: Alia

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में किसी का टिके रह पाना उसकी काबलियत पर निर्भर होता है। कंगना रनौत अक्सर आलिया भट्ट पर नेपोटिजम को लेकर तंज कसती दिखाई देती हैं। हाल ही में उन्होंने आलिया को करण जौहर की कठपुतली भी कहा था। अब आलिया ने नेपोटिजम पर अपनी राय रखी है।

आलिया ने कहा कि उन्हें एक्टिंग से प्यार है और यदि अभिनय करने का अवसर उन्हें नहीं मिलता तो शायद वह बहुत बुरा महसूस करतीं।आलिया ने कहा, ‘‘ यह बहुत ही आम है कि आप ऐसे शख्स को देखकर बुरा फील करें जिसे अपने फैमिली बैकग्राउंड के कारण अवसर मिलते हों, लेकिन इसका कुछ नहीं किया जा सकता। आप इंडस्ट्री में कितना टिक पाते हैं यह आपके लक से ज्यादा काबिलियत पर निर्भर करता है।’’आलिया ने कहा कि, फिल्म इंडस्ट्री में आप टिक पाएंगे या नहीं यह ऑडियंस तय करती है।

ऐसे में अगर कोई शख्स लगातार सफल काम कर रहा है तो यह सिर्फ उसके लक के कारण नहीं है बल्कि यह उसकी मेहनत का नतीजा है।ऐसा नहीं हो सकता कि एक दिन आप उठें और सॉरी बोलें क्योंकि आपका जन्म पहुंच वाले परिवार में हुआ है। इसकी जगह आप यह जरूर कह सकते हैं कि मैं और मेहनत करूंगा ताकि खुद को साबित कर सकूं।

आलिया इन दिनो फिल्म‘कलंक’में काम कर रही हैं जिसमें उनके साथ वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी हैं। इसके साथ ही वह अयान मुखर्जी की फिल्म‘ब्रह्मास्त्र’में भी नजर आएंगी जिसमें रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.