'देवदास' को पूरे हुए 16 साल, शाहरूख और माधुरी ने फिल्म से जुड़ी यादें की साझा

Samachar Jagat | Friday, 13 Jul 2018 09:25:33 AM
Devdas completes 16 years, Shahrukh and Madhuri share memories related to the film

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी साल 2002 में आई फिल्म देवदास ने पूरे 16 साल पूरे कर लिए हैं। भंसाली की इस खूबसूरत फिल्म में शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, और ऐश्वर्या राय मुख्य किरदार में नजर आई थी।

अदालत नेटफ्लिक्स की सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के खिलाफ 16 जुलाई को करेगा सुनवाई

फिल्म 'देवदास' के 16 साल पूरे होने पर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने, शाहरूख खान और फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली श्रेया घोषाल ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। साल 2002 में बनी इस फिल्म में चन्द्रमुखी की भूमिका निभाने वाली माधुरी ने फिल्मांकन के दौरान ली गई एक तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए कहा है कि यह उनके दिल के बहुत करीब है। मा

धुरी ने फिल्म में शाहरूख, ऐश्वर्या राय, जैकी श्रॉफ जैसे अभिनेताओं के साथ काम करने को लेकर खुशी जाहिर की है। शाहरूख ने भी माधुरी के ट्वीट को री - ट्वीट कर 'मार डाला' गीत पर उनकी प्रस्तुति को याद किया है। शाहरूख ने लिखा है, आप हमेशा हमारे दिलों के करीब रहेंगी। आप ही हैं जिसने मार डाला।' फिलहाल अमेरिका में मौजूद श्रेया घोषाल ने भी इस अवसर पर अपनी खुशी साझा की है।

शर्त लगा लिजिए प्रिंयका चोपड़ा की पर्सनल लाइफ से जुड़़ी ये तस्वीरें नहीं देखी होंगी आपने! See Pics

बता दें कि इस फिल्म के बेहतरीन निर्देशन, छायांकन की वजह से इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था साथ ही इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों में बी खास जगह बनाई थी। फिल्म की कहानी पर नजर डाले तो यह फिल्म शरतचंद्र चट्टोपाध्याय के 90 के दशक में आए नोवेल देवदास पर आधारित हैं। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.